उपवास पर छोले भटूरे पर अरविंदर सिंह लवली का जवाब सुनकर रोहित सरदाना बोले, आपकी जय हो

rohit-sardana-react-on-arvinder-singh-lovely-reply-on-chhole-bhature

नई दिल्ली: कांग्रेस के तीन घंटे के उपवास का पूरे देश में मजाक बन गया है, उपवास भी हुआ तो लंच के बाद, यही नहीं दबाकर छोले भटूरे खाने के बाद. बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला है. संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने पहले दबाकर छोले भटूरे खाए और उसके बाद राजघाट पर चले गए उपवास का उपहास उड़ाने.

जब इस मामले पर अरविंदर सिंह लवली से सफाई मांगी गयी तो उन्होंने कहा कि यह सिर्फ सांकेतिक उपवास था, हमने छोले भठूरे सुबह 8 बजे खाए थे लेकिन धरना 10 बजे से था. बीजेपी वाले देश सुधारने के बजाय हमारे खाने पीने पर अधिक ध्यान देते हैं.

आज तक के एंकर रोहित सरदाना ने भी कांग्रेसियों के उपवास का जमकर मजाक बनाया, उन्होंने छोले भटूरे खाने को लेकर कांग्रेस नेता अरविंदर सिंह लवली के जवाब पर प्रतिक्रिया दी. सरदाना ने कहा – कांग्रेस नेता अरविन्दर लवली कह रहे हैं कि छोले-भटूरे 8 बजे से पहले खाए थे. उपवास 10:30 बजे से 4:30 बजे का था. जय हो!

सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी का जमकर मजाक उड़ रहा है, पत्रकार आदित्य चौधरी ने ट्विटर पर लिखा – इधर से छोले भटूरे डालो, उधर से उपवास निकलेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज तीन घंटे के उपवास के कुछ देर पहले कांग्रेसी नेता अजय माकन, अरविंदर सिंह लवली, और हारून युसूफ चांदनी चौक पर छोले भटूरे दबाते हुए देखे गए.