बेटी को सेना में भेजने वाले पूर्व CM और BJP MP रमेश पोखरियाल की जमकर हो रही तारीफ, पढ़ें

ramesh-pokhriyal-nishank-praised-on-social-media-send-daughter-in-army

हरिद्वार: अक्सर लोग कहते हैं कि नेताओं के बच्चे सेना में नहीं जाते लेकिन BJP सांसद और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमेश पोखरियाल ने अपनी बेटी को सेना में भेजकर कहावत बदल दी है. उन्होंने देश की सेवा करने के लिए अपनी बेटी को सेना में भेजने का काम किया है, सोशल मीडिया पर रमेश पोखरियाल की जमकर तारीफ हो रही है.

https://twitter.com/royalsafari2/status/980312489471520768

हरिद्वार के भारतीय जनता पार्टी के सांसद और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ की बेटी ने भारतीय सेना ज्वाइन कर ली है. रमेश पोखरियाल 2009 से 2011 तक उत्तराखंड के मुख्यमंत्री रहे हैं, वर्तमान में वह बीजेपी से सांसद हैं और कई अन्य पदों पर हैं.

आज रमेश पोखरियाल ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह अपनी बेटी के साथ दिख रहे हैं, उन्होंने लिखा – साथियों, मैं बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ आप सब से यह बात साझा करते हुए की मेरे पुत्री डॉ श्रेयशी निशंक ने आज उत्तराखण्ड की सैन्य परंपरा को जारी रखते हुए विधिवत रूप से सेना में बतौर अफसर आर्मी मेडिकल कोर में जॉइन कर लिया है।

डॉ रमेश पोखरियाल ने बताया कि – मुझे खुशी है कि श्रेयशी ने हिमालयन मेडिकल कोलज से एम बी बी एस की पढ़ाई पूर्ण कर सेना में जाकर देश की सेवा करने का निर्णय लिया। आज बेटियां किसी भी क्षेत्र में पुरुषों से कम नहीं हैं और हमारा फर्ज बनता हैं कि हम अपनी बेटियों को बेटों के बराबर शिक्षा दिलवाने का काम करें।

loading...