राहुल गाँधी ने योगी को बताया तोप चलाने वाला CM

LIKE फेसबुक पेज
rahul-gandhi-told-cm-yogi-adityanath-top-chala-rahe-hain

अमेठी: योगी आदित्यनाथ को काफी कड़क मुख्यमंत्री माना जाता है, जब से उन्होंने मुख्यमंत्री पद सम्भाला है पुलिस को बदमाशों का एनकाउंटर करने की खुली छूट दे रखी है, राहुल गाँधी भी योगी को तोप चलाने वाला मुख्यमंत्री मानते हैं, आज राहुल गाँधी ने खुद कहा कि योगीजी आजकर काम करने के बजाय तोप चला रहे हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं. राहुल गाँधी यहाँ पर 15 साल से सांसद हैं, इससे पहले 10 साल तक केंद्र में उनकी सरकार थी उसके बावजूद भी अमेठी का विकास नहीं हुआ, चार साल से केंद्र में मोदी सरकार है, राहुल गाँधी सांसद हैं, एक साल से उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार बनी है और अमेठी में भी बीजेपी का विधायक बन गया है.

आज राहुल गाँधी एक स्कूल के दौरे पर गए और छात्रों से बात की. छात्राओं ने उनसे सवाल पूछा कि सरकार जो योजनाएं बनाती है वह गाँव तक क्यों नहीं पहुँचती. इसके जवाब में राहुल गाँधी ने कहा कि ये आप मोदी जी से पूछिए, यहाँ पर मोदी की सरकार है, मैं तो सिर्फ सांसद हूँ और मेरा काम कानून बनाना है.

इसके बाद छात्राओं ने पूछा कि बिजली की समस्या है तो राहुल गाँधी ने कहा कि ये आप योगी जी से पूछिए, आजकल अमेठी को योगीजी चला रहे हैं, बिजली, पानी, स्कूलों में शिक्षा देना योगी जी का काम है लेकिन वह आजकल ये सब काम नहीं कर रहे हैं, वह तोप चला रहे हैं.

LEAVE A REPLY