शर्मनाक, भारत को आग लगाने के लिए सड़क पर उतरे दलितों को राहुल गाँधी ने ठोंका सलाम, पढ़ें

rahul-gandhi-solute-dalit-protester-burning-violence-stopping-train-bharat-bandh

नई दिल्ली: आज भारत के लिए बहुत ही शर्मनाक खबर है, एससी/एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ देशभर में दलित संगठनों का हिंसक प्रदर्शन जारी है। भारत बंद के नाम पर दलित उपद्रवी भारत को जलाने की कोशिश कर रहे हैं. जहाँ जिसे मिल रहा है आग लगाकर उसे ख़ाक किया जा रहा है, सैकड़ों गाड़ियों को आग लगाकर ख़ाक कर दिया गया है, कई ट्रेनों को रोक दिया गया है, लोगों को मारा पीटा जा रहा है, पत्थरबाजी की जा रही है, मध्य प्रदेश के ग्वालियर में पुलिस पर फायरिंग की गयी है.

भारत को जलाने के लिए बुलाये गले बंद को और सड़क पर उतारकर भारत को आग लगाने वाले दलितों को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गाँधी ने सलाम किया है, मतलब उन्होंने आग लगाने वाले काम का समर्थन किया है.

एक ट्वीट में राहुल गाँधी ने लिखा – दलितों को भारतीय समाज के सबसे निचले पायदान पर रखना RSS/BJP के DNA में है। जो इस सोच को चुनौती देता है उसे वे हिंसा से दबाते हैं। हजारों दलित भाई-बहन आज सड़कों पर उतरकर मोदी सरकार से अपने अधिकारों की रक्षा की माँग कर रहे हैं। हम उनको सलाम करते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी वाले आरोप लगा रहे हैं कि दलितों को मोदी सरकार के खिलाफ भड़काने के लिए यह आन्दोलन कांग्रेस ने ही करवाया है, राहुल गाँधी के ट्वीट ने इस बात को सच साबित कर दिया है.