मोदी ने पहले ही बता दिया था, हमारे खिलाफ भोले भाले दलितों को भड़काएंगे विरोधी, पढ़ें क्यों

pm-narendra-modi-know-why-opposition-parties-provoking-dalit-against-bjp

नई दिल्ली: आज दलितों ने भारत बंद के नाम पर पूरे देश में जमकर उत्पात मचाया, जमकर आगजनी की, ट्रेनें रोक दीं, जहाँ मौका मिला वहां पर आग लगाकर ख़ाक कर दिया. कई लोगों पर हमला किया गया, जमकर आतंक फैलाया गया. ऐसा लगा कि दलित लोग मिलकर आज भारत को भष्म कर देंगे.

प्रधानमंत्री मोदी को पहले ही पता था कि विरोधी लोग ऐसा ही करेंगे, दलितों को प्रताड़ित करके हमारे खिलाफ ऐसा माहौल बनाने की कोशिश की जाएगी.

मोदी ने एक वीडियो में पहले ही कहा था – हमारे खिलाफ ज्यादा तूफ़ान क्यों खड़ा किया जा रहा है, कुछ लोग मानते थे कि वो लोग दलितों के वोट के ठेकेदार हैं. दलित समाज उनके कब्जे में है.

मोदी ने बताया कि हमारे कार्यकाल में हमने एक के बाद एक कल्याणकारी योजनायें शुरू की हैं, हमने ऐसे कदम उठाए हैं जिससे उनको लगता है कि अगर हमारी योजनाएं दलितों तक पहुँचेंगी, हम उनके लिए जो काम कर रहे हैं अगर उन तक बात पहुँच गयी तो आने वाले 50 साल तक इस बीजेपी को कोई हरा नहीं पाएगा और उनकी तोड़ने वाली राजनीति ख़त्म हो जाएगी.

मोदी ने कहा कि आजादी के इतने सालों बाद भी बाबा साहब अंबेडकर को सम्मान देने का इनको ख्याल नहीं आया, ये पंचतीर्थ सिफ बीजेपी सरकार में बने हैं, दलितों का ठेका लेने वाले लोग बौखला गए हैं, ये दलितों को किसी भी प्रकार से पीड़ित करके मुद्दे बनाए जाने के खेल खेले जा रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने पहले ही सावधान किया था कि दलितों के वोटों के कुछ ठेकेदार मोदी सरकार के दलित कल्याणकारी कार्यक्रमों को देखकर बौखला गए हैं और वो इसपर तोड़ने वाली राजनीति करेंगे।