बड़े बेरहम निकले पीएम मोदी, पाकिस्तान के जख्मों पर फिर से डाल दी मिर्ची, पढ़ें

pm-narendra-modi-india-surgical-strike-pakistan-ke-ghaav-par-mirchi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी ने लंदन में भारत की बात सबके साथ कार्यक्रम में पाकिस्तान के घावों पर फिर से मिर्ची डाल दी. उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर फिर से चर्चा करते हुए कहा कि जिस रात हमने सर्जिकल स्ट्राइक किया था उसके अगले दिन हमारे सैन्य अधिकारी ने पाकिस्तान को फोन करके बताया कि हमने तुम्हारे आतंकियों को ठोंक दिया है, वहां पर लाशें पड़ी हैं, अगर समय हो तो उन्हें उठाकर ले जाओ, पाकिस्तान को फोन पर सूचना देने के बाद भारतीय सेना अधिकारी ने मीडिया को प्रेस कांफ्रेंस करके इसकी सूचना दी.

मोदी ने यह बयान देकर पाकिस्तान के जख्मों पर फिर से मिर्ची डाल दी है. उन्होंने पाकिस्तानी आतंकियों को बुझदिल बताते हुए कहा कि अगर ये लोग हमारी पीठ पर वार करेंगे तो हम इन्हें इनकी ही भाषा में जवाब देना जानते हैं. हमने सर्जिकल स्ट्राइक करके पाकिस्तान को उसकी ही भाषा में जवाब दिया था, मोदी अपने दुश्मनों को जवाब देना जानता है.

आपको याद होगा कि जब भारतीय सैन्य अधिकारी ने प्रेस कांफ्रेंस करके सर्जिकल स्ट्राइक की सूचना दी थी तो पाकिस्तान में हडकंप मच गया था, उन्होंने अपने सैनिकों और आतंकियों की मौत से इनकार कर दिया था हालाँकि बाद में इसकी असलियत सामने आयी, विश्व के कई देशों में भारत द्वारा की गयी सर्जिकल स्ट्राइक का समर्थन किया.