उपवास के दौरान मंत्री गुर्जर का कांग्रेस पर जोरदार हमला, मोदी के काम से बौखला गयी है कांग्रेस

minister-kp-gujar-upwas-attack-congress-for-stalling-sansad

फरीदाबाद: फरीदाबाद के सांसद और केंद्र सरकार में राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर विदेश दौरे की वजह से 12 तारीख को बीजेपी के देशव्यापी उपवास में शामिल नहीं हो पाए थे, आज उन्होने फरीदाबाद में बीके चौक पर बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ उपवास किया.

मंत्री गुर्जर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार के विकास के कामों से इतना बौखला गयी है कि अब संसद रोककर देश का विकास रोकना चाहती है.

मंत्री गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस की 10 साल की सरकार में घोटालों की लाइन लग गयी थी लेकिन मोदी जी ने भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दिया है, उनकी सरकार में रोजाना घोटालों की खबर आती थी लेकिन हमारी सरकार में एक भी घोटाले की खबर नहीं आयी है. इसलिए अब कांग्रेस पार्टी संसद रोककर सरकार को काम करने से रोकना चाहती है.

मंत्री गुर्जर ने कहा कि मोदी जी ने देश का विदेश में नाम बढाया है, इंफ्रास्ट्रक्चर का विकास किया है, किसानों, गरीबों, दलितों, आदिवासियों के लिए काम किया है, इसीलिए आज देश के 29 राज्यों में हमारी सरकार है, कांग्रेस हर जगह से हारती जा रही है, इसीलिए बौखला गयी है. अब संसद रोकने का काम किया जा रहा है, सांसदों को उनके क्षेत्र की समस्या रखने से रोका जा रहा है जिसकी वजह से विकास का काम प्रभावित हो रहा है.

मंत्री गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस ने अपने 10 साल में UPA के दलों से मिलकर घोटालों की सरकार चलाई, लूट मचाई, घोटालों की कतार लगाई, इसी का परिणाम है कि कांग्रेस सिर्फ एक दो राज्यों में बची है, इसी कुंठा में संसद को बाधित किया जा रहा है.

मंत्री गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस कितनी भी कोशिश कर ले लेकिन देश के मतदाता होशियार हैं, लोग समझते हैं कि कांग्रेस ने 10 वर्षों में क्या क्या किया था. कांग्रेस इस देश के लिए दीमक है. कांग्रेस की कोशिश सफल नहीं होगी और 2019 में फिर से हमारी सरकार आएगी.