बिना फाइनल निर्णय आये मीडिया ने चलाई खबर, बलात्कारी है आसाराम, रेप केस में दोषी करार

sant-asaram-verdict-against-rape-case-pray-15-minute

जोधपुर: आज रेप मामले में आसाराम के खिलाफ कोर्ट का फैसला आने वाला है, आसाराम के खिलाफ कई धाराएं लगी हैं, कोर्ट ने उन्हें दोषी करार दिया है लेकिन अभी यह नहीं पता चल पाया है कि उन्हें किस मामले में दोषी करार दिया गया है लेकिन मीडिया ने उन्हें बलात्कारी बताना शुरू कर दिया है. कुछ देर में फाइनल निर्णय आ जाएगा.

संत आसाराम के खिलाफ आज यौन शोषण मामले में जोधपुर की अदालत फैसला सुनाने वाली है, आसाराम के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं हैं, उनके खिलाफ एक नाबालिक युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया था लेकिन मीडिया ने इसे रेप बताकर बवाल मचा दिया. मीडिया के बवाल को देखते हुए आसाराम पर पोस्को एक्ट सहित कई धाराएं लगाकर जेल में बंद कर दिया गया.

अभी तक आसाराम पर दोष साबित नहीं हुआ है लेकिन वह चार साल जेल की सजा काट चुके हैं, आज इस मामले में फैसला आने वाला है. आसाराम को भगवान पर भरोसा है इसलिए उन्होंने फैसले से पहले 15 मिनट तक भगवान की पूजा की और इन्साफ माँगा.

आसाराम के खिलाफ पहले भी कई मामले फर्जी पाए गए हैं, कई धाराएं रद्द हो चुकी हैं, आज उन्हें इंसाफ मिलने की उम्मीद है, उनके लाखों भक्तों ने भी पूजा अर्चना और हवन शुरू कर दिया है.