बड़ी खबर, गैंगरेप और मर्डर के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर ने पुलिस के सामने किया सरेंडर

kuldeep-singh-sengar-surrender-lucknow-ssp-office-unnav-kand

लखनऊ: लखनऊ से बड़ी खबर आयी है. उन्नाव में युवती के साथ गैंगरेप और पीडिता के पिता के मर्डर के आरोप में बाहुबली विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने आज पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. उन्होंने लखनऊ में एसएसपी ऑफिस में सरेंडर कर दिया, मौके पर मीडिया की भारी भीड़ थी. जब विधायक से सरेंडर पर सवाल किये गए तो उन्होंने कहा कि मुझे भगोड़ा और पता नहीं क्या क्या बोला जा रहा था इसलिए मैं यहाँ पर आया हूँ.

कुलदीप सेंगर ने यह भी कहा कि मैं यहाँ पर चैनल के साथियों के कहने से आया हूँ, आप जहाँ कहो मैं वहीँ पर चलकर बैठने को तैयार हूँ, अगर आप कहो तो मैं आपके चैनल में भी बैठने को तैयार हूँ.

इससे पहले इस मामले की जांच के लिए गठित की गयी SIT टीम ने अपनी जांच रिपोर्ट मुख्यमंत्री योगी को सौंपी. SIT ने अपनी रिपोर्ट में विधायक के खिलाफ अच्छी रिपोर्ट नहीं थी, विधायक पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही थी इसलिए उन्होंने खुद ही आत्म समर्पण कर दिया. अब बीजेपी भी उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही का मन बना रही है क्योंकि इस मामले से बीजेपी की छवि को भारी नुकसान पहुंचा है.

इस मामले की गूँज पूरे देश में हो रही है. पीडिता के पिता की मौत के बाद मामले ने और तूल पकड़ लिया, आज सुबह एक वीडियो भी वायरल हो रहा था जिसमें पीडिता के मरणासन्न पिता के के अंगूठे का जबरदस्ती निशान लिया जा रहा था. इससे पहले विधायक का एक ऑडियो भी वायरल हो रहा था जिसमें वह मामले को रफा दफा करने की बात कर रहे थे.