सच हुई कपिल मिश्रा की बात, केजरीवाल ने मान लिया उनकी सरकार में राशन घोटाला हुआ, लग गया दाग

kejriwal-order-cbi-investigation-rashan-scam-in-aap-sarkar

नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार पर बड़ा दाग लग रहा है, कपिल मिश्रा ने सुबह ही बड़े राशन घोटाले का आरोप लगाया था जो शाम आते आते सच हो गया. केजरीवाल सरकार ने भी राशन घोटाले की बात मान ली है और अब CBI जांच कराने की चर्चा चल रही है.

कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर कहा – आखिर केजरीवाल ने मान लिया कि राशन घोटाला हुआ है, CBI से जांच की बात कर रहे हैं. अगर केजरीवाल ज़रा भी ईमानदार हैं तो असीम अहमद खान की तरह इस मामले में राशन मंत्री इमरान हुसैन और DSIIDC मंत्री सत्येन्द्र जैन का इस्तीफ़ा लेकर यह मामला भी CBI के पास भेजो.

बता दें कि राशन घोटाले को लेकर आज विधानसभा में भी जोरदार हंगामा हुआ, बीजेपी नेताओं ने जमकर नारेबाजी की, राशन बांटने में करीब 1800 करोड़ रुपये का घोटाला होने के आरोप लग रहे हैं. कपिल मिश्रा ने कहा है कि यह घोटाला लालू यादव के चारा घोटाले की स्टाइल में किया गया है.

कपिल मिश्रा ने बताया कि CAG रिपोर्ट में कहा गया है कि केजरीवाल सरकार ने नकली गाड़ियों से राशन उठाए, दिल्ली सरकार की रिपोर्ट में कहा गया है की 4 लाख नकली राशन कार्ड पाए गए और उसके जरिये राशन लूटा गया. 10 मार्च को राशन मंत्री इमरान हुसैन ने खुद कहा कि नकली राशन कार्ड कैंसल मत करो.

कपिल मिश्रा ने कहा कि वह इस घोटाले के खिलाफ CBI में शिकायत कराऊंगा और इसकी जांच करवाकर दोषियों को जेल में भेजूंगा. कपिल मिश्रा ने कहा की आप सरकार ने 5700 करोड़ का राशन घोटाला किया है.