कठुआ केस को JNU आजादी गैंग ने बनाया कमाई का जरिया, लोग बोले, कुछ तो शर्म करो तुम लोग

LIKE फेसबुक पेज
kathua-case-jnu-azaadi-gang-exposed

नई दिल्ली: कठुआ केस को JNU के आजादी गैंग को कमाई का जरिया बना लिया है और चंदा मांगकर कमाई कर रहे हैं. आजादी गैंग की यह हरकत देखकर देश के लोग हैरान हैं, लोग इन लोगों को बोल रहे हैं कि तुम लोग कुछ तो शर्म करो, बच्ची के मामले को कमाई का जरिया बना लिया है.

कठुआ मामले में आरोपियों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दाखिल हो चुकी है वहीं अब कुछ नई परतें भी खुल रही हैं। आठ वर्ष की मासूम बच्ची के नाम पर पैसे हड़पने के कुछ आरोप सामने आ रहे हैं। यह आरोप कोई और नहीं बल्कि एक गुज्जर-बकरवाल नेता द्वारा ही अपने एक साथी पर लगाए जा रहे हैं। नजाकत खटाना नाम शख्स ने यह आरोप एडवोकेट तालिब हुसैन, दीपिका सिंह राजावत और शेहला राशिद पर लगाए हैं।

खटाना का एक आडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वो इन तीनों पर आरोप लगा रहा है कि इन्होंने बच्ची के नाम पर पैसों की उगाही की और फिर पैसे हड़प लिए। वहीं एक लोकल चैनल को दिये इंटरव्यू में खटाना ने तालिब हुसैन पर आरोप लगाया कि उसने बच्ची के नाम पर दो करोड़ हड़प किए हैं। खटना ने कहा, कौन है तालिब है। उसने क्या किया बच्ची के लिए। मैने और मेरे साथियों ने बच्ची की फोटो वायरल करवाई। हमने प्रोटेस्ट किया। तालिब तो बाद में आया। वो उस दीपिका और शहेला के साथ कभी जहाज में दिल्ली जाता है तो कभी बातें करता है। वो पैसे खा रहा है।

खटाना सिर्फ यहीं नहीं रूकता है। वो कहता है कि तालिब के संबंध हुरिर्यत के साथ हैं। एनआईए जांच होनी चाहिए। पता चलना चाहिए कि आखिर पैसा कहां से आ रहा है। उसने कहा कि बच्ची को इन्साफ दिलाने की वजाय यह लोग पैसे कमाने में लगे हुए हैं।

LEAVE A REPLY