मदरसा गैंगरेप: कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और मालीवाल से पूछा सवाल, आसिफा और गीता में फर्क क्यों?

नई दिल्ली: कुछ दिनों पहले जम्मू में आसिफा नाम की एक बच्ची से मंदिर में गैंगरेप की खबर आयी थी जिसके तुरंत बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया था और महिला आयोग की चेयरमैन स्वाति मालीवाल अनशन पर बैठ गयी थीं.

अब दिल्ली के एक मदरसे में गीता नाम की बच्ची से गैंगरेप की खबर आयी है तो केजरीवाल और स्वाति मालीवाल ने चुप्पी साध रखी है. इन लोगों की चुप्पी देखकर दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने कहा – Asifa और Geeta में फ़र्क क्यों केजरीवाल? Asifa के लिए इंडिया गेट पर मार्च ठीक, Geeta के लिए जनता निकले तो पेट में दर्द, देवस्थान के नाम पर तमाशा, मदरसे के नाम पर सन्नाटा. #JusticeForGeeta के लिए एक शब्द नहीं बोला ना केजरीवाल ने ना मालीवाल ने.

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार दिल्ली के मयूर विहार इलाके से दो दिन पहले अगवा हुई दस वर्षीय बच्ची को गाजियाबाद के अर्थला स्थित मदरसे में बंधक बनाकर कई दिनों तक गैंगरेप किया गया. दिल्ली और साहिबाबाद पुलिस ने संयुक्त छापेमारी करके अर्थला स्थित मदरसे से बरामद कर लिया, दिल्ली पुलिस ने मौलवी और वहां पढने वाले युवक को हिरासत में ले लिया है, दिल्ली पुलिस बच्ची के बयानों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करके कार्यवाही करेगी. बच्ची के साथ रेप की पुष्टि हो चुकी है.

LEAVE A REPLY