काजल शिंगला ने की सभी हिन्दुस्तानियों से अपील, दलित भाइयों को ना दें गाली, क्योंकि

kajal-shingala-hindustani-appeal-indians-dont-abuse-dalits-read-why

नई दिल्ली: बीजेपी समर्थक और सोशल मीडिया की सुपरस्टार काजल शिंगला ने सभी हिन्दुस्तानियों से अपील की है कि दलितों के बारे में कोई भी अपशब्द या आपत्तिजनक बातें ना लिखें क्योंकि जिन लोगों ने उन्हें भड़काकर या उनकी भीड़ में अपने गुंडे शामिल करके देश में आग लगवाई है वह लोग यही चाहते हैं.

काजल ने बताया कि दलितों के नाम पर भारत बंद करने वाले यही चाहते हैं, हम दलितों से नाराज हों, उन्हें अपशब्द बोलें, उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान छेड़ें, हम आपस में लड़ें और बंट जाएं.

काजल ने कहा कि साजिशकर्ता 2019 की तैयारी करने के लिए यह सब काम करवा रहे हैं, ये हमें तोड़ना चाहते हैं, हम पहले से ही काफी बंट गए हैं, हमें दलित, जाट, गुर्जर, लिंगायत में बांटने की कोशिश की जा रही है, हमारे बीच खाई पैदा करने की कोशिश की जा रही है. आप लोग किसी भी दलित के बारे में कुछ ना बोलें, इसमें उनकी गलती नहीं है.

काजल ने कहा कि दलितों को पता ही नहीं था कि उनसे आन्दोलन क्यों करवाया जा रहा है, दलितों को कहा गया था कि मोदी जी आपका आरक्षण ख़त्म कर रहे हैं इसलिए आपको हमारे साथ आन्दोलन करना है, अधिकतर दलितों को पता ही नहीं SC/ST Act का मामला क्या है.

काजल ने कहा कि दलितों के नाम पर नेताओं ने अपने गुंडे भेज दिया, आग लगा दी, ट्रेनें रुकवा दीं, अशांति फैला दी, काम उन्होंने किया और बदनाम दलितों को कर दिया. वे चाहते हैं कि हम आग लगाने का इल्जाम दलितों पर लगाएं और उनसे नफरत करें, लेकिन हमें ये नहीं करना है, हमें दलितों को कुछ नहीं बोलना है, हमें उनकी साजिश को नाकाम करना है.