किसानों की फसल स्वाहा होने से बचाने वाले हरियाणा के पुलिसवालों को DGP करेंगे सम्मानित

LIKE फेसबुक पेज
haryana-gdp-bs-sandhu-will-honor-fatehabad-police-doze-fire-wheat-field

फतेहाबाद: हरियाणा पुलिस के फतेहाबाद जिले में तैनात बहादुर पुलिस कर्मियों को खुद DGP संधू सम्मानित करेंगे और उन्हें 10 हजार रुपये का ईनाम देंगे. इन पुलिस वालों ने अपनी जान पर खेलकर गेंहू के खेत में लगी आग को बुझाया था. अगर पुलिस वालों ने सही समय पर ये कार्यवाही ना की होती तो किसानों की फसल स्वाहा हो जाती और उनकी साल भर की मेहनत बर्बाद हो जाती.

पुलिस वालों को कुछ लोग हमेशा भला बुरा कहते हैं लेकिन कुछ पुलिस वाले ऐसे भी हैं जिनके काम देखकर लोग सलाम ठोंकते हैं और आज हरियाणा पुलिस के कुछ पुलिस वालों को पूरा देश सलाम कर रहा है जिन्होंने अपनी जान पर खेलकर गेंहू के खेत में लगी आग को बुझाकर गरीब किसान की फसल बर्बाद होने से बचा ली.

रिपोर्ट के अन्सुआर फतेहाबाद के भूना थाना के इलाके में गेंहू के खेतों में आग लगी थी, पुलिस वालों के पास जैसे ही ये खबर पहुंची वे खेत की तरफ भागे और पेड़ की टहनियां तोड़कर अपनी जान पर खेलकर आग को बुझाने में जुट गए. काफी मशक्कत के बाद पुलिस और किसानों ने मिलकर आग को बुझा लिया.

जैसे ही यह खबर पुलिस के बड़े अधिकारियों तक पहुंची, बहादुर पुलिसकर्मियों की तारीफ की गयी. डीजीपी संधू ने पुलिसकर्मियों को 10 हजार रुपये का ईनाम और बहादुरी का पुरष्कार देने की घोषणा की है. पुलिस वालों के इस काम की पूरा देश तारीफ कर रहा है.

LEAVE A REPLY