मदरसे में मौलवी ने किया गैंगरेप, काजल शिंहला बोलीं, कहाँ गया पेड मीडिया, अब क्या हुआ इनको?

ghaziabad-arthla-madarsa-gangrape-kajal-shinghala-slams-paid-media-and-celebrities

नई दिल्ली: कठुआ में भारत के टीवी न्यूज़ चैनलों को जैसे ही पता चला था कि किसी मंदिर में किसी मुस्लिम बच्ची का गैंगरेप हुआ है तो बिना सच्चाई देखे ही मीडिया ने हाय-तौबा मचा दी, बाद में पता चला कि मंदिर में गैंगरेप की बात गलत है. जैसे ही सच खबर आयी, टीवी चैनलों ने चुप्पी मार ली.

अब ऐसी ही खबर दिल्ली से आयी है जहाँ पर एक हिन्दू बच्ची के साथ मदरसे में गैंगरेप हुआ है. आरोप के अनुसार मौलवी ने चार लोगों के साथ मिलाकर 10 साल की बच्ची का अपरहरण किया और उसके साथ दो दिनों तक गैंगरेप किया. पुलिस ने मदरसे में छापा मारकर बच्ची को आजाद करवाया.

इस खबर पर टीवी चैनलों ने अभी तक चुप्पी साध रखी है. किसी भी न्यूज़ चैनल ने यह खबर नहीं दिखाई. मीडिया का यह दोगलापन देखकर युवा नेता काजल शिंहला ने मीडिया को फटकार लगाते हुए कहा, दिल्ली में मदरसे में इतना बड़ा कांड हो गया, मौलवी ने तीन छात्रों के साथ 10 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप किया लेकिन किसी भी मीडिया चैनल ने इसकी खबर नहीं दिखाए और ना ही हाय-तौबा मचाई.

काजल शिंहला ने कहा कि बिकाऊ मीडिया और फ़िल्मी सितारे कहाँ चले गए. अब क्यों नहीं उठ रही है आवाज.

उन्होंने बताया कि यह मामला 21 अप्रैल का है, बच्ची के घर से निकलते ही एक लड़का उसे किडनैप कर लेता है दो दिन तक उसे अर्थला के एक मदरसे में किडनैप करके उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया जाता है लेकिन मीडिया इसकी खबर नहीं दिखा रहा है. आसिफा के मामले में मीडिया ने हिन्दुओं को बदनाम करने में पूरी ताकत लगा दी लेकिन अब मदरसे में गैंगरेप हुआ है तो कोई खबर नहीं दिखा रहा है. शाहबाज खान नाकाम दरिंदे ने उसके साथ अपने साथियों सहित गैंगरेप किया लेकिन कोई कुछ नहीं बोल रहा है.

LEAVE A REPLY