कांग्रेसियों के उपवास पर बोले मनोज तिवारी, ये उपवास नहीं बल्कि भोजन पचाने का कार्यक्रम था

delhi-bjp-president-manoj-tiwari-reaction-on-congress-3-hour-upwas

नई दिल्ली: बीजेपी सांसद और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कांग्रेस पार्टी का मजाक उड़ाया है. कांग्रेस पार्टी ने आज राजघाट पर तीन घंटे का उपवास रखा था, यह उपवास लंच के बाद शुरू हुआ था लेकिन इससे पहले कांग्रेसी नेता छोले भठूरे खाते हुए देखे गए. राहुल गाँधी भी 1 बजे ही उपवास करने आये इसलिए उनके भी खाकर आने की ख़बरें आयीं.

कांग्रेसियों के उपवास का उपहास उड़ाते हुए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि तीन घंटे का उपवास क्या होता है, तीन घंटे तो भोजन पचने में लग जाते हैं, कांग्रेसी नेता उपवास करने नहीं बल्कि भोजन पचाने गए थे. पहले दबाकर खाते हैं और उसके बाद उसे पचाने राजघाट पर जाते हैं और उसे उपवास बताते हैं.

इससे पहले बीजेपी के ही नेता हरीश खुराना ने एक ट्वीट किया है जिसमें अजय माकन सहित बड़े बड़े कांग्रेसी नेता दबा दबा कर छोले भठूरे खा रहे हैं. फोटो में अजय माकन के अलावा हारून युसूफ, अरविंदर सिंह लवली भी दिख रहे हैं.

हरीश खुराना ने अपने ट्वीट में लिखा – वहाँ रे हमारे कांग्रेस के नेता,लोगों को राज घाट पर अनशन के लिए बुलाया है और ख़ुद एक रेस्तराँ में बैठ कर छोले भटूरे के मज़े ले रहे हो। सही बेफ़क़ूफ बनाते हो।