जन आक्रोश रैली में भीड़ नहीं आयी तो मीडिया पर ही आक्रोश दिखाने लगे कांग्रेसी, गमछे से ढककर हमला

LIKE फेसबुक पेज
congress-worker-attack-journalist-in-delhi-jan-akrosh-rally-news

नई दिल्ली: कल कांग्रेस पार्टी ने दिल्ली में जन आक्रोश रैली बुलाई थी, राहुल गाँधी ने इस रैली को संबोधित किया था. कांग्रेसियों ने दावा किया था कि इस रैली में करोड़ों लोग आयेंगे लेकिन एक लाख लोग भी नहीं आये. आधी से अधिक कुर्सियां खाली पड़ी थीं.

भीड़ ना आने से कांग्रेसी आक्रोशित थे इसलिए एक पत्रकार पर ही अपना आक्रोश दिखा दिया और गमछे से ढककर उसपर हमला कर दिया. कांग्रेसियों ने पत्रकार को बिकाऊ मीडिया बताकर अपमान भी किया और हुल्लड़बाजी भी की. कांग्रेसियों ने उस पत्रकार की फोटो भी ले ली है, हो सकता है उसकी जान पर खतरा आ जाए लेकिन यह देखना पुलिस का काम है.

पत्रकार की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह रैली में खाली कुर्सियां दिखाकर कांग्रेस की पोल खोल रहा था, कांग्रेसियों ने जब ऐसा होते देखा तो दौड़कर उसके पास आए और उसका कैमरा बंद करा दिया, गमछे से ढककर उसके साथ मार पीट की, गमछे से इसलिए ढका ताकि कोई देख ना पाए. पत्रकार का अपमान भी किया गया.

अब सवाल यह उठता है, जब 44 पर आने के बाद कांग्रेस की ऐसी हालत है, पत्रकारों को सरेआम मारा-पीटा जा रहा है तो अगर इनकी भविष्य में सरकार बन गयी तो पत्रकारों के साथ क्या होगा. इसी कांग्रेस ने एक बार इमरजेंसी लगाई थी जिसमें सभी पत्रकारों को भी जेल में बंद कर दिया गया था.

LEAVE A REPLY