कठुआ कांड: कैंडल मार्च के दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने महिला कार्यकर्ता को छेड़ा, हुई शिकायत

congress-women-workers-accused-male-workers-molestation-during-kathua-visit

मुंबई: कांग्रेस पार्टी के लिए एक बहुत ही शर्मनाक खबर आयी है. कांग्रेस पार्टी कठुआ केस का मामला पूरे देश में उठा रहे हैं, हर जगह कैंडल मार्च निकाले जा रहे हैं, मोदी सरकार को महिला विरोधी सरकार बताया जा रहा है, महिलाओं की असुरक्षा का मुद्दा उठाया जा रहा है लेकिन कैंडल मार्च के दौरान एक महिला कांग्रेस कार्यकर्ता ने कांग्रेस के पुरुष कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं, इस मामले में मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम से शिकायत की गयी है.

इस मामले में बीजेपी IT सेल के चीफ अमित मालवीय ने ट्वीट किया है, उन्होंने लिखा है – कठुआ और उन्नाव मामले के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता रश्मि मेस्त्री ने कांग्रेस के ही कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए हैं. रश्मि मेस्त्री ने संजय निरुपम सहित सभी कांग्रेसियों को शिकायत मैसेज भी भेजा है, कांग्रेस के अन्दर ही अँधेरा है, राहुल गाँधी कहाँ हैं.

इस बारे में मिड डे अखबार में बिस्तृत खबर छापी गयी है जिसमें बताया गया है कि कांग्रेस कार्यकर्ता मुंबई के जुहू में कैंडल मार्च निकाल रहे थे, उसी दौरान महिला कार्यकर्ता के साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया. रिपोर्ट के अनुसार NSUI के कार्यकर्ताओं ने महिला के साथ धक्का मुक्की की, उसे गलत तरीके से टच किया. वे लोग भूल गए थे कि हम रेप के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इस मामले में मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम ने सभी महिला कार्यकर्ताओं से माफी मांगी है हालाँकि अभी तक पुरुष कार्यकर्ताओं पर किसी प्रकार की कार्यवाही की खबर नहीं आयी है.