देश में नो-कैश आतंकवाद फैला रही है कांग्रेस और विरोधी पार्टियाँ, बहुत बड़ी साजिश को समझें

congress-spreading-no-cash-terrorism-in-india-very-dangerous

नई दिल्ली: मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस और विपक्षी पार्टियाँ रोजाना कोई ना कोई साजिश कर रही हैं और देशवासियों में डर फैला रही हैं. अब कांग्रेस पार्टी ने देश में नो कैश आतंकवाद फैला रही है. कांग्रेस ने अफवाह फैला दी है कि देश में कैश ख़त्म हो गया है, ATM में कैश ख़त्म हो गया है. कांग्रेस चाहती है कि लोग ATM के बाहर लाइन लगाकर खड़े हो जाएं और अधिक से अधिक कैश जमा कर लें.

कांग्रेस ने ऐसा इसलिए किया है ताकि सभी देशवासी ATM से बाहर खड़े होकर कैश को जमा कर लें, बैकों से कैश ख़त्म हो जाए ताकि मोदी सरकार के पास विकास के लिए पैसे ही ना बचें. यह देश के विकास को रोकने की बहुत बड़ी साजिश है जिसे देशवासियों को समझना चाहिए.

कई मीडिया चैनल भी अफवाह उड़ा रहे हैं कि ATM में कैश ख़त्म हो गए हैं, विरोधियों ने मोदी सरकार पर फिर से आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं. कैश की किल्लत पैदा करने का आरोप लगाया जा रहा है जबकि सच यह है कि अब अधिकतर लोग Cashless हो गए हैं, कार्ड से काम चलाते हैं, ऑनलाइन बैंकिंग करते हैं इसलिए ATM का काम भी कम हो गया है, किसी ATM में कैश नहीं है तो उसकी फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर कैश ख़त्म होने की अफवाह उड़ाई जा रही है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी इस मुद्दे को उठाया है और इस सम्बन्ध में ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है – समझो अब नोटबंदी का फरेब, आपका पैसा निरव मोदी की जेब, मोदीजी की क्या ‘माल्या’ माया, नोटबंदी का आतंक दोबारा छाया, देश के ATM सब फिर से खाली, बैंकों की क्या हालत कर डाली.