हमारी सरकार में अगर कोई भ्रष्टाचार करते पकड़ा गया तो जेल भी भेजूंगा, संपत्ति भी जब्त करवाऊंगा

cm-yogi-adityanath-gram-swaraj-sammelan-menhdipur-amroha-up

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अमरोहा के ग्राम मेहंदीपुर में ग्राम स्वराज सम्मलेन में भाग लिया और सभा को संबोधित किया. उन्होंने रात्रि में चौपाल कार्यक्रम में ग्रामीणों से बातचीत भी की. इस दौरान ग्रामीण काफी खुश दिखाई दिए.

मुख्यमंत्री योगी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे राज में भ्रष्टाचारियों की कोई जगह नहीं है, अगर मैंने किसी को भ्रष्टाचार करते, किसानों, गरीबों और नौजवानों का हक़ मारते हुए पकड़ लिया तो उसे जेल तो भेजूंगा ही, उसकी संपत्ति भी जब्त करवा दूंगा.

योगी ने कहा कि सपा-बसपा में नौजवानों को सरकारी नौकरी मिलने पर भरोसा नहीं था, उन्हें लगता था कि बिना घूस दिए काम नहीं बनेगा, हमारी सरकार में ऐसा नहीं है, सबको एक समान नौकरी के अवसर उपलब्ध हैं. हमने पुलिस में 1 लाख 62 हजार नौकरियां निकाली हैं. 42 हजार भर्ती वर्तमान में चल रही है. इसके अलावा 1 लाख 37 हजार शिक्षकों की नियुक्ति की जा रही है. 20 हजार शिक्षकों की नियुक्ति माध्यमिक शिक्षा में की जा रही है. अधीनस्त सेवा के माध्यम से 62 हजार नियुक्तियां हो रही हैं.

उन्होंने कहा कि इन नियुक्तियों में एक भी आदमी घोटाला नहीं कर सकता, रिश्वत नहीं ले सकता, किसी से भेदभाव नहीं कर सकता, अगर कोई भेदभाव करेगा तो मैं भी इस बात की कसम खाकर बैठा हूँ कि उसे जेल भी भेजवाऊंगा और उसकी संपत्ति जब्त करने का कार्य भी करूँगा. हम अपने नौजवानों के साथ, अपने किसानों के साथ अन्याय करने की छूट किसी को नहीं देंगे.