उन्नाव कांड के आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर की साथी शशि सिंह को CBI ने हिरासत में लिया

cbi-arrested-kuldeep-singh-sengar-close-aid-shashi-singh-for-inquiry

उन्नाव: उन्नाव कांड में सीबीआई ने तेजी से एक्शन दिखाना शुरू कर दिया है. आज गैंगरेप की पीड़िता और आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का आमना सामना कराया गया. दोनों को साथ में बिठाकर पूछताछ की गयी. इसके बाद कुलदीप सिंह को अदालत में पेश किया गया जहाँ से उन्हें सात दिन की रिमांड में जेल भेज दिया गया.

CBI ने आज कुलदीप सिंह के साथ काम करने वाली शशि सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया. शशि सिंह पर आरोप है कि यही गैंगरेप पीड़िता को कुलदीप सिंह सेंगर के पास ले गयी थीं. CBI अब शशि सिंह से पूछताछ करके सच सामने लाने की कोशिश करेगी.

इससे पहले मीडिया से बातचीत में उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने मोदी की बातों पर भरोसा जताते हुए कहा कि मोदी ने कल जो भी कहा मुझे उनकी बातों पर पूरा भरोसा है, अगर उन्होंने कहा है तो मुझे न्याय भी जरूर दिलाएंगे.

दूसरी तरफ उन्नाव कांड के आरोपी बनाए गए कुलदीप सिंह ने आशा व्यक्त की है कि उन्हें कोर्ट से न्याय जरूर मिलेगा. आज सीबीआई रिमांड में जाते समय उन्होंने कहा कि मुझे न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है.

बता दें कि CBI ने अपना एक्शन शरू कर दिया है. गैंगरेप में आरोपी बनाये गए बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को आज मेडिकल के बाद लखनऊ की अदालत में पेश किया गया जहाँ से उन्हें पूछताछ के लिए 7 दिन के लिए CBI की रिमांड में भेज दिया गया.

CBI रिमांड में जाते समय आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने कहा कि उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और इस मामले में उन्हें न्याय जरूर मिलेगा.

वही पीड़ित पक्ष ने कहा है कि हमें CBI जांच पर पूरा भरोसा है. पीडिता के चाचा ने कहा कि अगर हम CBI पर भरोसा नहीं कर सकते तो हमें देश में रहने का भी अधिकार नहीं है. हमें इस मामले में जरूर न्याय मिलेगा.

गैंगरेप पीड़िता ने कहा कि हमें मोदी जी पर भरोसा है. कल उन्होंने कहा था कि दोषियों को छोड़ा नहीं जाएगा. हमें इस मामले में न्याय जरूर मिलेगा.