कठुआ हत्याकांड की असलियत जानने बॉबी कटारिया जाएंगे कठुआ, LIVE दिखाएंगे सच

bobby-kataria-will-visit-kathua-jammu-for-asifa-murder-truth

गुरुग्राम: युवा एकता फाउंडेशन के चीफ और समाजसेवक बॉबी कटारिया कठुआ मामले का सच जानने के लिए जम्मू जाएंगे और असलियत जानकार देश को LIVE सच दिखाएंगे. बॉबी कटारिया ने कहा कि इस मामले में कुछ मीडिया चैनल बिना ग्राउंड रिपोर्ट के झूठ दिखा रहे हैं और उनका झूठ देखकर लोग भावना में बहकर कैंडल मार्च निकाल रहे हैं, मैं कैंडल मार्च तभी निकालूँगा जब मामले की हकीकत जान लूँगा और ऐसा कठुआ जाने के बाद ही हो सकता है.

बॉबी कटारिया 18 अप्रैल को कठुआ जाएंगे, उन्होंने अपने साथियों को तैयार रहने के लिए कहा है, उनकी टीम के करीब 10 युवा वहां पर जाएंगे.

बॉबी कटारिया ने बड़े बड़े नेताओं के कठुआ ना जाने पर सवाल उठाए हैं, उन्होंने कहा एक बड़ा नेता है जो इटली चला जाता है लेकिन कठुआ नहीं गया, दूसरा बड़ा नेता है जो सबसे ऊंची गद्दी पर बैठा है, वे भी वहां नहीं गए लेकिन मैं जरूर जाऊँगा क्योंकि देश को सच जानने की जरूरत है.

बॉबी कटारिया ने कहा कि देश में रोजाना रेप की घटनाएं सामने आ रही है लेकिन कुछ ही मामलों को हाईलाइट किया जाता है और बड़ी बड़ी सेलेब्रिटी भी उनके लिए खड़ी हो जाती हैं, अगर हम हर मामले में ऐसे खड़े हों तो रेप की घटनाएं कम हो जाएंगी.