दुबई में गायब हुआ पंजाब का युवक, मदद के लिए बॉबी कटारिया के पास पहुंचे दुखी पिता, पढ़ें

bobby-kataria-help-faridkot-youth-harpreet-singh-sharma-murder-in-dubai

गुरुग्राम: सोशल मीडिया के हीरो और गुरुग्राम के समाजसेवी बॉबी कटारिया की लोकप्रियता पूरे देश में फैलती जा रही है, अब दूसरे राज्यों से दूर दूर से लोग उनके पास मदद के लिए पहुँच रहे हैं, बॉबी कटारिया सोशल मीडिया पर उनकी परेशानी उठाकर सरकार पर जनता की मदद का दबाव डालते हैं.

हाल ही में पंजाब के फरीदकोट का एक युवक दुबई में गायब हो गया है, उसके माँ-बाप बहुत परेशान हैं, मदद की आस में वे लोग बॉबी कटारिया के पास पहुंचे.

गायब हुए युवक के पिता हरजीत सिंह ने बताया कि कंपनी वाले मेरे बेटे की मौत बता रहे हैं लेकिन हमें लगता है कि उसकी या तो हत्या हुई है या किडनैप हुआ है, वह 11 अप्रैल से गायब थे, वह Al MUQADIMAH ELECT SANITARY CONTLLLC में काम करते थे. मेरे बेटे की मौत ही जांच होनी चाहिए और अगर उसकी मौत हुई है तो उसकी डेड बॉडी वापस आनी चाहिए.

बॉबी कटारिया ने बताया कि फरीदकोट के जगजीत सिंह का बेटा हरप्रीत सिंह शर्मा 26 मार्च 2017 को दुबई गया था. 11 अप्रैल 2018 को दोपहर 1 बजे बड़े भाई के पास हार्ट अटैक की रिपोर्ट भेजी गयी थी. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि उसका मर्डर हुआ था या मौत हुई थी क्योंकि कंपनी ने अभी तक कोई रिपोर्ट नहीं भेजी है.

बॉबी कटारिया ने कहा कि मैंने इस सम्बन्ध में दुबई एम्बेसी को फोन कर दिया है, उन्हें मुझे दो दिन का समय देने को कहा है, मेरी दुबई के भाइयों से अपील है कि इस कंपनी में जाकर पता करें.