केजरीवाल सरकार पर भी लगा घोटालेबाजी का दाग तो शीला दीक्षित से हाथ जोड़कर मांगी माफी

arvind-kejriwal-apology-to-sheila-dikshit-for-false-accuse

नई दिल्ली: केजरीवाल ने अपने कैरियर की शुरुआत कांग्रेस की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित पर घोटालेबाजी का दाग लगाकर की थी, केजरीवाल ने शीला दीक्षित पर घोटाले और भ्रष्टाचार के इतने संगीन और गंभीर आरोप लगाये कि कांग्रेस की सरकार उखड गयी और शीला दीक्षित का कैरियर चौपट हो गया, केजरीवाल ने नई दिल्ली विधानसभा से शीला दीक्षित को हराकर चुनाव जीता था.

अब केजरीवाल सरकार पर 5400 करोड़ रुपये के राशन घोटाले का दाग लग गया है, 4 लाख फर्जी राशन कार्ड के जरिये हजारों करोड़ का राशन लूट लिया गया है, मतलब केजरीवाल ने भी घोटालेबाजी में शीला दीक्षित की बराबरी कर ली है.

केजरीवाल ने आज अपने झूठे आरोपों के लिए शीला दीक्षित से भी माफी मांग ली, इससे पहले केजरीवाल ने अरुण जेटली, नितिन गडकरी और अन्य कई नेताओं से माफी मांग चुके हैं, उनके सभी आरोप झूठे साबित हुए हैं.

शीला दीक्षित से माफी मांगने के बाद कांग्रेस के दिल्ली अध्यक्ष अजय माकन ने केजरीवाल के इस्तीफे की मांग की है, उन्होंने कहा कि झूठे आरोप लगाकर केजरीवाल ने दिल्ली में सरकार बनायी, दिल्ली वालों को मूर्ख बनाया, अब उन्हें कुर्सी पर बैठे रहने का कोई हक नहीं है, उन्हें तत्कात कुर्सी छोड़नी चाहिए.