कांग्रेस के लिए बुरी खबर, अमित शाह बोले, हिन्दू धर्म को बांटने नहीं देंगे, भले सरकार ना बने

amit-shah-told-bjp-will-not-let-congress-divide-hindu

नई दिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पार्टी को बहुत बुरी खबर सुनायी है, कांग्रेस पार्टी ने कर्नाटक में हिन्दू धर्म को बांटकर और लिंगायत को अल्पसंख्यक धर्म का दर्जा देकर उनका वोट लेने की रणनीति अपनाई है लेकिन आज अमित शाह ने कांग्रेस के मंसूबों पर पानी फेरने वाला बयान दे दिया.

अमित शाह ने कहा कि सरकार किसी की भी बने, बीजेपी की बने या ना बने लेकिन हिन्दू धर्म का बंटवारा मंजूर नहीं है, वे किसी भी कीमत पर हिन्दू धर्म का बंटवारा नहीं होने देंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक ने हिन्दू धर्म को बांटने वाले फाइल को केंद्र सरकार के पास भेजा है, जब तक केंद्र सरकार पास नहीं करेगी कांग्रेस हिन्दू धर्म को बाँट नहीं पाएगी, अगर लालच में आकर लिंगायत समाज के लोग कांग्रेस को वोट दे देंगे तो भी कांग्रेस उन्हें अलग धर्म का दर्जा नहीं दे पाएगी क्योंकि केंद्र सरकार इसके लिए राजी नहीं होगा.

अमित शाह ने एक ही मिनट में कांग्रेस के मंसूबों पर पानी फेर दिया, बीजेपी ने कांग्रेस पर हिन्दू धर्म को बांटने, फूट डालने का आरोप लगाया है, अमित शाह ने कहा कि जिस प्रकार से अंग्रेज हमें बांटकर राज करते थे उसी प्रकार से कांग्रेस हमें बांटकर, हमें आपस में लड़ाकर राज करना चाहती है.