अमित मालवीय ने किया खुलासा, राहुल गाँधी अमेठी को कैसे बनाएंगे सिंगापुर, कैलिफोर्निया, पढ़ें

amil-malviya-told-how-rahul-gandhi-make-amethi-singapore-california

नई दिल्ली: राहुल गाँधी ने अमेठी दौरे पर कहा था कि आने वाले 10-15 साल में अमेठी को सिंगापुर और कैलिफोर्निया बना दूंगा, राहुल गाँधी के इस बयान पर सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं, ऐसा इसलिए, क्योंकि राहुल गाँधी अमेठी के 14 साल से सांसद हैं, 10 साल केंद्र में सरकार रही, उससे पहले 50 साल तक केंद्र में सरकार रही, उनके पहले भी 30 साल तक उनके ही परिवार के लोग अमेठी के सांसद रहे लेकिन अमेठी सबसे पिछड़ा इलाका बना रहा.

इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी आईटी सेल के चीफ अमित मालवीय ने बताया कि राहुल गाँधी किस तरह से अमेठी को सिंगापुर और कैलिफोर्निया बनाएंगे. उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी अमेठी से तीसरी बार सांसद हैं. 30 साल तक उनके परिवार के लोगों का कब्जा रहा, कुल मिलाकर कांग्रेस का 40 से भी अधिक वर्षों से अमेठी पर राज है, उसके बाद भी राहुल गाँधी इतना बड़ा जोक मार रहे हैं.

अमित मालवीय ने एक कार्टून पोस्ट किया है जिसमें राहुल गाँधी अपनी माँ सोनिया गाँधी से कह रहे हैं कि, चिंता मत कीजिये मम्मी, मैं सिंगापुर में सरकार बनाऊंगा और उसे उठाकर अमेठी में लाऊंगा, इस तरह से अमेठी सिंगापुर बन जाएगा.