गुरुग्राम पुलिस से निराश होकर बॉबी कटारिया के पास पहुंचे 17 वर्षीय गायब लड़की के माँ-बाप, पढ़ें

17-year-girl-kidnapped-parents-reached-bobby-kataria-for-help-gurugram-police

नई दिल्ली: गुरुग्राम में 22 मार्च 2018 को एक 17 वर्षीय लड़की गायब हो गयी थी, उसकी खोज में उसके माँ बाप परेशान हैं, उन्होंने गुरुग्राम पुलिस के पालम विहार थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है लेकिन 10 दिन बीतने के बाद भी पुलिस लड़की का कोई सुराग नहीं निकाल पायी है.

लड़की के माँ बाप गुरुग्राम पुलिस की कार्यवाही से निराश हो चुके हैं इसलिए आज वे लोग मदद के लिए बॉबी कटारिया के पास जा पहुंचे. बॉबी कटारिया ने लड़की की फोटो दिखाते हुए फसबुक पर लाइव वीडियो डाला.

बॉबी कटारिया ने कहा कि प्रशासन इन माँ-बाप को दौड़ा रहा है, मैं कल पालम विहार थाने में भी गया, पुलिस ने कार्यवाही का भरोसा दिया है, मैं आप लोगों से भी इस लड़की को ढूँढने में मदद चाहता हूँ, मुझे नहीं पता कि लड़की का प्यार का चक्कर है या उसे उठाया गया है, उसे ढूंढना पुलिस का काम है, लेकिन मैं आप लोगों से भी इसे ढूँढने की अपील करता हूँ.

बॉबी कटारिया ने यह भी कहा कि ये लोग गरीब हैं इसीलिए मीडिया भी इनकी ख़बरें नहीं दिखा रही है, अगर ये लोग पैसे देंगे तभी मीडिया इनके पास आएगी. इनके पास इतने पैसे नहीं हैं कि मीडिया को दे सकें, इसलिए मैं इनकी मदद कर रहा हूँ, मेरा मीडिया आप लोग हैं, मेरा मीडिया सोशल मीडिया है. इस वीडियो को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि लड़की की खोज हो सके.