मजबूत जिगर वाले युवाओं के लिए खुशखबरी, बॉबी कटारिया की टीम में ऐसे लोगों की जरूरत, पढ़ें

LIKE फेसबुक पेज
yuva-ekta-foundation-chief-bobby-kataria-need-youth-with-majboot-jigar
Bobby Kataria, Yuva Ekta Foundation Chief

नई दिल्ली, 22 मार्च: बॉबी कटारिया को चुप कराने के लिए गुरुग्राम पुलिस-प्रशासन ने पूरी ताकत लगा दी, 9 दिन रिमांड पर लिया, 2 महीनें की जेल हुई उसके बाद भी बॉबी कटारिया दहाड़ रहे हैं. अब बॉबी कटारिया को मजबूत जिगर वाले युवाओं की जरूरत है ताकि अगर पुलिस प्रशासन उन्हें गैर-कानूनी तरीके से रिमांड में लेकर टॉर्चर भी करे तो वह हर कष्ट झेल जांय और फिर से देश की सेवा के लिए उठ खड़े हों.

बॉबी कतारिया कल दिल्ली में अपने संगठन युवा एकता फाउंडेशन का ऑफिस खोल रहे हैं. उन्होंने सभी समर्थकों को ऑफिस के एड्रेस – गोविन्द पूरी, 166/1, थर्ड फ्लोर, कालका जी, नई दिल्ली, अपोजिट, 13 स्ट्रीट, हनुमान मूर्ती, पर आमंत्रित किया है.

बॉबी कटारिया ने यह भी कहा कि मुझे मजबूत दिल नहीं बल्कि मजबूत जिगर वाले युवाओं की जरूरत है. अब मैं चुप बैठने वाला नहीं हूँ. मैं जिन्दा था, जिन्दा हूँ और जिन्दा मिलूँगा. मैं इसी पीढ़ी में काम करके जाऊंगा. हमारे समर्थकों को परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब मैं जो भी काम करूँगा कानून के दायरे में करूँगा, बुराई के खिलाफ कभी हार नहीं मानूंगा.

बॉबी कटारिया ने कहा कि भ्रष्टाचार और दोगली सरकारों के खिलाफ मेरी लड़ाई नहीं रुकेगी. अब युवाओं को एकजुट होकर आगे बढ़ना ही होगा, अब हम चुप नहीं बैठेंगे. अब तो धक्के खाने ही पड़ेंगे. बॉबी कटारिया ने कहा कि इस समय मेरी गाड़ी और बैंक अकाउंट, सब कुछ बाउंड है फिर भी मैं आप सबका का साथ दूंगा, हार नहीं मानूंगा और कानून के दायरे में काम करूँगा, अगर मुझे कुछ चाहिए होगा तो यहीं से दिल खोलकर मांग लूँगा. अगर मुझे पेन चाहिए होगा, कपडे-जूते चाहूँगा तो यहीं से Live Video में मांग लूँगा.

LEAVE A REPLY