मुस्लिम बहुल गाँव में जाने से डरती थी UP पुलिस, योगी-राज में गयी तो मिले चोरी के 147 ट्रैक्टर

up-police-caught-147-stolen-tractor-in-muslim-village-chhata

मथुरा: देश में कोई भी राज्य हो, मुस्लिम बहुल गाँवों में जाने से पुलिस वालों की रूह कांपती है, पता नहीं कब पत्थरबाजी हो जाए, बमों की बारिश हो जाए, यूपी के मथुरा जिले के छाता थाने में एक मुस्लिम बहुल खायरा गाँव में पुलिस की घुसने की हिम्मत नहीं होती थी. ऐसा नहीं है कि पुलिस वालों में कोई कमीं है, बस उन्हें काम करने की आजादी नहीं थी वरना अगर पुलिस चाहे तो कुछ भी कर सकती है.

पिछले एक साल से यूपी में योगी सरकार है, अब पुलिस को फ्री हैण्ड दे दिया गया है, गोवर्धन के पास मुस्लिम बहुल खायरा गांव मैं 147 ट्रैक्टर पकड़े गए है। पहले जिन मुस्लिम गांवों में पुलिस जाने से भी डरती थी, आज योगीराज में पुलिस इन मुसलमानों से चोरी के 147 ट्रैक्टर पकड़ लाई है हालाँकि इनकी संख्या 80 बतायी जा रही है।

मथुरा और फरीदाबाद के बीच के जिन किसान भाइयो का 2010 के बाद का ट्रेक्टर चोरी हो गया था वो किसान भाई अपने ट्रैक्टर के सभी कागज लेके छाता तहसील थाना मैं चले जाँय। कई किसान अपने अपने कागज़ लेकर थाने में पहुँचने भी लगे हैं.

हरियाणा, यूपी, राजस्थान में जिस भाई का भी ट्रैक्टर चोरी हुआ हो या लूटा गया हो, एक बार जाकर अपना ट्रैक्टर देख लें। एक अन्य मुस्लिम बाहुल्य गाँव जिसमे 90% मुस्लमान चोरी और लूटपाट के धंधे से जुड़े है और चोरी का सामान बिकने तक यही छिपाया जाता है और जरूरत पड़ने पर ये हत्या भी कर देते हैं। पुलिस के इस एक्शन के बाद लोग मांग कर रहे हैं कि सरकार को चाहिए कि वह ऐसे गावों में आर्मी और पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन चलाकर सीधे एनकाउंटर किये जाएँ ताकि जनता सुख-चैन की जिंदगी जी सके।