नोटबंदी की फाइल कूड़े-कचरे के डिब्बे में फेंकने वाले राहुल गाँधी को स्वामी ने धो डाला

subramanian-swamy-strong-reply-to-rahul-gandhi-on-notbandi

नई दिल्ली, 12 मार्च: नोटबंदी की फाइल को कूड़े कचरे के डिब्बे में फेंकने की बात कहकर राहुल गाँधी ने मुसीबत मोल ले ली है, सोशल मीडिया पर उनकी जमकर खिंचाई हो रही है तो बीजेपी नेता भी उनपर तीखे हमले कर रहे हैं. सिंगापुर दौरे पर भारतीय समुदाय को संबोधित करते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि अगर वह प्रधानमंत्री होते और उनके पास नोटबंदी की फाइल भेजी जाती तो वह उठे उठाकर कूड़े-कचरे के डिब्बे में फेंक देते.

राहुल गाँधी को सबसे करारा जवाब बीजेपी नेता सुब्रमनियम स्वामी ने दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल गाँधी को इस देश की जनता कूड़े-कचरे के डिब्बे में फेंक रही है. पूरे देश से इनका सफाया हो रहा है. यह खुद घोटाले के आरोप में जमानत पर बाहर हैं. यह कुछ करने के काबिल ही नहीं हैं इसलिए इनको सिर्फ फाइल को फाड़ना और उसे कूड़े में डालना आता है. देश की जनता इन्हें जवाब देगी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस पार्टी शुरू से ही नोटबंदी का विरोध कर रही है. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने इसकी तुलना आपदा और ब्लंडर लूट से की थी. कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार पर नोटबंदी घोटाले और कालेधन को सफ़ेद करने का आरोप लगाया था लेकिन मोदी सरकार ने नोटबंदी को शकुशल लागू करके देश के विकास के लिए पर्याप्त पैसा इकठ्ठा कर लिया और सभी कालेधन वालों का माल जब्त कर लिया.

loading...