परीक्षा पास कराने का लालच देकर स्कूल मालिक ने छात्रा के साथ किया बलात्कार, पढ़ें पूरी वारदात

sonipat-gohana-school-owner-allegedly-raped-girls-student-news

गोहाना: हरियाणा के गोहाना में दसवीं क्लास की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है दसवीं कक्षा में पास करवाने के बहाने स्कूल संचालक नें छात्रा के साथ दरिंदगी की. दसवीं कक्षा के दो पेपर हो चुके थे जबकि तीसरा पेपर मंगलवार को था.

पीड़िता लड़की के स्थान पर स्कूल संचालक दूसरी लड़की को बैठाकर परीक्षा दिलवा रहा था. इस दौरान उसकी नीयत बिगड़ गयी और वो लड़की को बहला फुसलाकर एक खाली कमरें में ले गया और उसके साथ रेप किया

पीड़ित लड़की नें बताया कि स्कूल संचालक नें मेरे साथ बलात्कार करते वक्त मुझे थप्पड़ भी मारा. जब पीडिता का पिता लड़की की तलाश में वहां पहुंचा तो लड़की बेहोश और निर्वस्त्र हालत में पड़ी हुयी थी. जिसके बाद छात्रा का पिता अपनी बेटी के साथ गोहाना सदर थाने पहुंचे और आरोपी स्कूल संचालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया

पीडिता के पिता के अनुसार आरोपी स्कूल संचालक नें लड़की को दसवीं में पास कराने के लिए 10 हजार रूपये लिए थे. जिस स्कूल में यह वारदात हुई उसका नामा जीवन ज्योति और आरोपी स्कूल संचालक का नाम मंजीत लाठर है.

फिलहाल पुलिस नें लड़की के बयान पर आरोपी स्कूल संचालक के खिलाफ 376 एवं पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस नें लड़की का मेडिकल भी करवाया है. घटना के बाद से आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस ने भरोसा दिया है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.