छोटा भीम को भी राहुल गाँधी से अधिक ज्ञान है: स्मृति ईरानी

smriti-irani-claimed-chhota-bhim-have-more-knowledge-than-rahul-gandhi

नई दिल्ली, 26 मार्च: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी को करारा जवाब देते हुए कहा है कि टीवी कार्टूनों में आने वाली बच्चों का हीरो छोटा भीम भी राहुल गाँधी से अधिक जानकारी रखता है. छोटा भीम जानता है कि App के माध्यम से पूछी गयी जानकारी जासूसी नहीं होती.

बता दें की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर डाटा चोरी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने मोदी पर प्रधानमंत्री पद का दुरूपयोग करने का भी आरोप लगाया है. कांग्रेस और बीजेपी के बीच डाटा युद्ध कई दिनों से चल रहा है लेकिन अब राहुल गाँधी ने सीधा मोदी को लपेटना शुरू किया है, कल से ही कांग्रेस ने Delete Namo App का अभियान चलाया हुआ.

राहुल गाँधी ने आज ट्विटर के जरिये प्रधानमंत्री मोदी पर गंभीर आरोप लगाये. उन्होंने कहा कि मोदी प्रधानमंत्री पद का दुरूपयोग करके अपना पर्सनल डेटाबेस तैयार कर रहे हैं. करोड़ों भारतीयों के बीच सरकारी ताकत का इस्तेमाल करके NaMo App का प्रहार किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी अगर देशवासियों से संपर्क बढ़ाना चाहते हैं तो उन्हें अधिकारिक PMO एप का इस्तेमाल करना चाहिए ना कि व्यक्तिगत NaMo App का, ये डेटा भारतीयों का है ना कि मोदी का.

इसी बात का जवाब देते हुए स्मृति ईरानी ने छोटा भीम को राहुल गाँधी से बेहतर बताया.