शत्रुघन सिन्हा ने ठोंका सुषमा स्वराज और वीके सिंह को सलाम, हमारी सरकार ने किया अच्छा काम

shatrughan-sinha-praised-sushma-swaraj-vk-singh-for-39-indian-isis

नई दिल्ली, 23 मार्च: बीजेपी सांसद शत्रुघन सिन्हा ने एक बार फिर से अपना सुर बदला है. पिछले कुछ समय से वह मोदी सरकार पर हमला करने से नहीं चूकते और मोदी विरोधियों का साथ देते हैं लेकिन आज अचानक से उन्होंने अपना सुर बदलकर सरकार की तारीफ की है.

39 भारतीयों के मामले पर विपक्ष मोदी सरकार के काम की आलोचना कर रहा है लेकिन शत्रुघन सिन्हा ने सरकार की तारीफ की है और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह को सलाम ठोंका है.

उन्होंने कहा कि इस समस्या को हैंडल करने और पंजाब, हिमाचल और बिहार के राज्यों के लोगों को ईराक में ढूँढने के लिए मैं प्यारी विदेश मंत्री दुष्म सराज और विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह को बधाई देता हूँ. उन्होंने कई बाधाओं के बावजूद संकट, धैर्य और बुद्धि के साथ इसका सामना किया और मारे गए लोगों को ढूंढ निकाला.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 39 भारतीयों को खतरनाक आतंकी संगठन ISIS ने मोसुल में बंधक बनाकर उन्हें ख़त्म कर दिया था. इन लोगों को पहाड़ के बीचे दफ़न किया गया था लेकिन भारत सरकार ने पहाड़ को खुदवाकर उनके शरीर के अंगों को निकलवाया, उनका DNA टेस्ट करवाया और हाल ही में सांसद में इसका खुलासा किया. कुछ दिन बाद मारे गए भारतीयों के शव भारत में आयेंगे जिसके बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.