शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेसियों को लताड़ा, हमला पाकिस्तान करे, ये गरियाएं मोदी को, शर्म करो

shahnawaz-hussain-slams-congress-for-enjoying-pakistan-attack-india

नई दिल्ली, 18 मार्च: बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने आज कांग्रेस पार्टी को जमकर लताड़ लगाई. कांग्रेस पार्टी के अधिवेशन में आज पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार ना तो पाकिस्तान को संभाल पा रही है और ना ही कश्मीर समस्या सुलझा रही है. कश्मीर की समस्या को सुलझाने के बजाय उलझाया जा रहा है. मोदी सरकार फेल हो गयी है, आतंकी वारदातें बढ़ती जा रही हैं. बता दें कि आज पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए 5 कश्मीरी लोगों को मार दिया.

इसी मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि कांग्रेसियों को शर्म भी नहीं आती, गोले पाकिस्तान फेंकता है लेकिन ये मोदी सरकार पर गुस्सा करते हैं, इन्हें पाकिस्तान पर कभी गुस्सा नहीं आता, ये पाकिस्तान के काम को गलत नहीं बताते, जैसे ही पाकिस्तान हमला करता है, इन्हें जड़ी बूटी मिल जाती है और ये मोदी सरकार को उल्टा सीधा बोलने लगते हैं. इन्हें ना तो पाकिस्तान पर गुस्सा आता है, ना आतंकियों पर गुस्सा आता है और ना ही आतंकी साजिश करने वाले ISI पर गुस्सा आता है.

आपको बता दें कि आज पाकिस्तान ने मनमोहन सिंह के बयान को आधार बनाकर मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है. पाकिस्तान ने कहा है कि पहले हम ही कहते थे कि कश्मीर समस्या के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार है, अब कांग्रेस पार्टी भी हमारे बयान का समर्थन कर रही है.