प्रशासन का जुल्म सहकर युवाओं का हीरो बन गया बॉबी कटारिया, सेल्फी लेने वाली की लगी भीड़

bobby-kataria-latest-news

गुरुग्राम, 10 मार्च: बॉबी कटारिया को जेल से आजाद हुए तीन दिन बीत चुके हैं लेकिन उसके घर पर उससे मिलने वाले युवाओं की भीड़ लगी हुई है. रोजाना सैकड़ों लोग उससे मिलने के लिए पहुँचते हैं और उसके साथ सेल्फी लेकर लौटते हैं.

पुलिस हिरासत में जाने से पहले बॉबी कटारिया को कम लोग जानते थे लेकिन अब पूरे देश के लोग उसे जानने लगे हैं, हर कोई उसके साथ हुई ज्ययादियों की निंदा कर रहा है, युवा लोग उसे अपना हीरो मानने लगे हैं.

बॉबी कटारिया को स्थानीय मीडिया ने भले ही कवरेज नहीं दी और इसी वजह से पुलिस ने उसके साथ मनमानी की लेकिन सोशल मीडिया पर उसकी खबर खूब वायरल हुई, बेस्ट हिंदी न्यूज़ ने उसकी हर खबर वायरल की, शायद इसी वजह से पूरे देख में बॉबी कटारिया पर हो रहे जुल्म की आवाज पहुंची और देखते ही देखते पूरे देश में बॉबी कटारिया का नाम होने लगा, हर कोई उसके बारे में जानने के लिए उत्सुक है, हर कोई उससे मिलने के लिए उत्सुक है, शायद इसीलिए लोग उससे मिलने के लिए उसके बसाई गाँव के आवास पर पहुँच रहे हैं और उसके साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

बॉबी कटारिया के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस ने 7 FIR दर्ज की थी, जबकि एक FIR फरीदाबाद में दर्ज हुई थी. उसको लम्बे समय तक जेल भेजने का प्लान बना रखा था लेकिन उसके वकीलों ने पुलिस का प्लान फेल करते हुए उसकी सभी सातों मामलों में जमानत करवा ली.

एक पत्र में बॉबी कटारिया ने बताया था कि गुरुग्राम पुलिस ने उसे हिरासत में थर्ड डिग्री से भी खतरनाक टॉर्चर दिया था. अब बॉबी कटारिया के परिवार वाले टॉर्चर करने वाले पुलिस अफसरों के खिलाफ एक्शन ले सकते हैं.

LEAVE A REPLY