बीजेपी के बड़े नेता एकनाथ खडसे ने अपनी ही सरकार पर लगाए चूहा घोटाले का आरोप, मचा हडकंप

LIKE फेसबुक पेज
rat-scam-chuha-ghotala-in-maharashtra-exposed

मुंबई, 23 मार्च: महाराष्ट्र से एक बड़ी खबर आयी है. बीजेपी के बड़े नेता और पूर्व मंत्री एकनाथ खडसे ने अपनी ही सरकार पर चूहा घोटाले का आरोप लगाया है हालाँकि इसमें चूहा मारने वाली कंपनी को आरोपी बनाया गया है. इस घोटाले के सामने आने से महाराष्ट्र में हडकंप मच गया है क्योंकि इसके आरोप बीजेपी नेता ने ही लगाए हैं.

दरअसल महाराष्ट्र सरकार में मुख्यमंत्री के अंतर्गत आने वाले मंत्रालय ने एक कंपनी को चूहे मारने का ठेका दिया था. कंपनी को चूहे मारने के लिए एक साल का समय दिया गया था लेकिन उसनें सिर्फ सात दिनों में 3,19,400 चूहे मार दिए.

बीजेपी नेता एकनाथ खडसे ने कंपनी की चालाकी को पकड़ लिया. उन्होंने देखा कि जब BMC एक साल में 3 लाख चूहे मारती है तो इस कंपनी ने सिर्फ 7 दिन में 3,19,400 चूहे कैसे मार दिए.

यही नहीं कंपनी ने मारे गए चूहों को भी नहीं दिखाया, यह भी नहीं बताया कि उन्हें कहाँ दफनाया या जलाया गया. कोई सूचना नहीं दी गयी.

इसके अलावा चूहा मारने वाली दवा को मंत्रालय में लाने के लिए गृह मंत्रालय से परमिशन लेनी पड़ती है, कंपनी ने परमिशन भी नहीं ली. एकनाथ खडसे ने पूछा कि जब मंत्रालय से जहर लाने की परमिशन ही नहीं ली गयी है तो कंपनी जहर अन्दर कैसे लाई और चूहों को मारकर ठिकाने कहाँ पर लगाया.

एकनाथ खडसे ने मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस से इस घोटाले की जांच करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि कंपनी ने गलत आंकड़े दिखाकर पैसे हजम कर लिए हैं. बिना चूहा मारे ही 3,19,400 चूहे मार दिए.

LEAVE A REPLY