आतंकवादी निरोधक दस्ते को बड़ी कामयाबी, कांग्रेस पार्षद फैजल रउफ से 4 करोड़ कैश बरामद

LIKE फेसबुक पेज
rajasthan-ats-caught-congress-parshad-faizal-rauf-rs-4-crore-cash

जयपुर: राजस्थान से एक बड़ी खबर आ रही है जहां एक कांग्रेसी पार्षद के नौकर के पास से चार करोड़ रूपये नकद बरामद हुए हैं। आतंकवादी निरोधक दस्ता (एटीएस) ने कांग्रेस पार्षद के नौकर के पास से 4 करोड़ रुपये नगद बरामद किये हैं।

आयकर विभाग और एटीएस ने संयुक्त रुप से कार्रवाई करते हुए यह रकम बरामद की है। करोड़ों की रकम के साथ पकड़े गए शख्स का नाम बनवारी लाल है। बताया जा रहा है कि बनवारी लाल कांग्रेस पार्षद फैजल रउफ के यहां काम करता है। बनवारी लाल दिल्ली से अहमदाबाद के बीच चलने वाली श्रीनाथ ट्रैवल्स की बस में इन रुपयों को लेकर जा रहा था। इस बीच एटीएस और आयकर विभाग की टीम ने दिल्ली-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर मनोहरपुर टोल प्लाजा के पास बस में तलाशी के दौरान बनवारी लाल को पकड़ लिया।

बनवारी लाल ने छापेमारी दस्ते को बतलाया है कि वो यह रकम भीलवाड़ा के नगर परिषद पार्षद के यहां पहुंचाने जा रहा था और यह पैसे कांग्रेस पार्षद फैजल रउफ के ही हैैं। बनवारी ने जांच टीम को यह भी बतलाया है कि वो फैजल रऊफ के लिए काम करता है और दिल्ली से आते समय एक व्यक्ति ने बताया था कि ये पार्षद का सामान है, जिसे अजमेर रोड निवासी जावेद रऊफ को दे देना। पैकेटों में इलेक्ट्रोनिक सामान बताया गया था। इस मामले की भनक लगते ही कांग्रेसी पार्षद फैजल रऊफ फरार हो गया है।

LEAVE A REPLY