राजा सिंह की श्रीराम शोभा यात्रा में उमड़ा जनसैलाब, जय श्री राम के नारों से गूँज उठा तेलंगाना

raja-singh-sri-ram-shobha-yatra-telangana-become-successful

हैदराबाद, 25 मार्च: तेलंगाना के बीजेपी विधायक राजा सिंह ने आज हैदराबाद में श्रीराम की विशाल शोभा यात्रा निकाली. इस यात्रा में जनसैलाब उमड़ पड़ा. लाखों लोगों ने यात्रा में शामिल होकर तेलंगाना को राम-मय बना दिया. यात्रा सुबह 10 बजे श्री आकाशपूरी हनुमान मंदिर के पास से निकाली गयी जिसमें लाखों लोग शामिल हुए. जय श्री राम के नारों से पूरा राज्य गूँज रहा था. राजा सिंह खुद श्री राम के भक्ति गीत गाते और नारे लगाते शोभा की अगुवाई कर रहे थे. लोगों का जोश देखते ही बन रहा था.

आपको बता दें कि यात्रा को रोकने के लिए और डीजे पर-ऑर्केस्ट्रा पाबंदी लगाने के लिए पुलिस ने तमाम प्रयास किये थे लेकिन राजा सिंह पुलिस की धमकी से नहीं डरे और उन्होंने जोर शोर से श्री राम की यात्रा निकाली.

बीजेपी विधायक राजा सिंह ने पुलिस से पूछा था कि सुप्रीम कोर्ट का हर कानून सिर्फ हिन्दुओं पर क्यों लागू किया जाता है, मुस्लिमों पर क्यों नहीं. उन्होंने कहा कि आप हमारी श्री राम की शोभा निकालने से रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट के कानून का हवाला दे रहे हो लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने मस्जिदों से पुंगी हटाने का आदेश दे रखा है, आप वह क्यों नहीं करते, आप मक्का मस्जिद पर चढ़कर पुंगी क्यों नहीं हटाते.

राजा सिंह ने पुलिस वालों को कड़ी चेतावनी  देते हुए कहा अगर हमारे प्रोग्राम को किसी ने रोकने की कोशिश की तो कल हम ऐसा कुछ करेंगे जो तेलंगाना के इतिहास में लिखा जाएगा, किसी और को डराना, हम डरने वाले लोगों में से नहीं हैं, यह देश मेरा है, मेरे भगवान राम की शोभा यात्रा कैसी निकालनी है, ये मैं डिसाइड करूँगा तुम्हें बोलने की जरूरत नहीं है, रोकने से पहले सोच लेना, अगर आज करोगे तो आज इतिहास लिखूंगा, अगर कल करोगे तो कल से इतिहास लिखना शुरू करूँगा.