पुलिस वालों से बोले राजा सिंह, सुप्रीम कोर्ट का हर कानून सिर्फ हिन्दुओं पर क्यों लागू होता है

raja-singh-asked-supreme-court-police-why-all-laws-for-hindu

हैदराबाद, 25 मार्च: तेलंगाना के बीजेपी विधायक राजा सिंह ने पुलिस से पूछा है कि सुप्रीम कोर्ट का हर कानून सिर्फ हिन्दुओं पर क्यों लागू किया जाता है, मुस्लिमों पर क्यों नहीं. उन्होंने कहा कि आप हमारी श्री राम की शोभा निकालने से रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट के कानून का हवाला दे रहे हो लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने मस्जिदों से पुंगी हटाने का आदेश दे रखा है, आप वह क्यों नहीं करते, आप मक्का मस्जिद पर चढ़कर पुंगी क्यों नहीं हटाते.

राजा सिंह ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR से कहा, जैसे बत्तमा तेलंगाना का अधिकारिक कार्यक्रम है, हम उसका मान सम्मान करते हैं लेकिन बत्तमा प्रोग्राम में जो बड़े बड़े डीजे लगाते हैं क्या उनके ऊपर सुप्रीम कोर्ट का कानून लागू नहीं होता. इसके अलावा बोनालू में Excise Minister सबके सब बड़े बड़े डीजे लगाकर प्रोग्राम करते हैं क्या उनके ऊपर सुप्रीम कोर्ट का कानून लागू नहीं होता.

राम नवमी पर श्री राम की शोभा यात्रा निकालने के मामले को लेकर राजा सिंह ने पुलिस वालों को कड़ी चेतावनी दी है. राजा सिंह ने कहा कि अगर कल हमारे प्रोग्राम को किसी ने रोकने की कोशिश की तो कल हम ऐसा कुछ करेंगे जो तेलंगाना के इतिहास में लिखा जाएगा, किसी और को डराना, हम डरने वाले लोगों में से नहीं हैं, यह देश मेरा है, मेरे भगवान राम की शोभा यात्रा कैसी निकालनी है, ये मैं डिसाइड करूँगा तुम्हें बोलने की जरूरत नहीं है, रोकने से पहले सोच लेना, अगर आज करोगे तो आज इतिहास लिखूंगा, अगर कल करोगे तो कल से इतिहास लिखना शुरू करूँगा.

आज राम नवमी है. हैदराबाद में बीजेपी के दिग्गज बीजेपी विधायक राजा सिंह आज शहर में राम नवमी पर श्रीराम की विशाल शोभा यात्रा निकालेंगे. यह यात्रा सुबह 10 बजे श्री आकाशपूरी हनुमान मंदिर के पास से निकाली जाएगी.

राजा सिंह ने आज बताया कि इस बार तेलंगाना पुलिस ज्यादा ही रोड़े डाल रही है. बार बार पुलिस के बड़े अधिकारियों की तरफ से चेतावनी आ रही है. पुलिस वाले कह रहे हैं कि इस बार हम ऑर्केस्ट्रा और डीजे भी नहीं बजाने देंगे.

राजा सिंह ने कहा कि – पुलिस अधिकारी जान लें, यह मेरा देश है, हम इस देश को हिंदुस्तान कहते हैं, हिंदुस्तान का मतलब हिन्दुओं का स्थान, हिंदुस्तान में भगवान श्रीराम के जन्मोत्सव पर क्या लगाना है और क्या नहीं लगाना है यह आपको बोलने की आवश्यकता नहीं है.