राहुल गाँधी बोले, बीजेपी केवल सत्ता छीनना जानती है, इन्हें सरकार चलाना नहीं आता

rahul-gandhi-said-bjp-only-snatch-power-cant-to-work

नई दिल्ली, 18 मार्च: 2014 में केंद्र में सरकार बनाने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी से कई राज्य छीन लिए, कई राज्यों से कांग्रेस को मिटा दिया गया, अब सिर्फ तीन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है जिसमें कर्नाटक पर मुसीबत के बादल मंडरा रहे हैं. बीजेपी ने कांग्रेस से कर्नाटक छीनने के लिए पूरी ताकत लगा दी है.

आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये सिर्फ सत्ता छीनना जानते हैं और कुछ नहीं जानते, ना तो ये सरकार चलाना जानते हैं और ना ही काम करना. इनका सपना सिर्फ कांग्रेस को ख़त्म करना है लेकिन कांग्रेस को कोई ख़त्म नहीं कर सकता है. कांग्रेस इस देश की पार्टी है लेकिन बीजेपी सिर्फ एक संगठन है.

आज दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के अधिवेशन का अंतिम दिन था. अधिवेशन के समापन पर राहुल गाँधी ने भाषण दिया और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

राहुल गाँधी ने कहा कि मोदी सरकार में नौजवान थके हुए हैं, इस सरकार में करोड़ों युवा बेरोजगार हैं. मोदी सरकार युवाओं को रोजगार नहीं दे पायी और ना ही दे पाएगी.

उन्होंने कहा कि भारत के युवाओं को सिर्फ कांग्रेस पार्टी रोजगार दे सकती है और कोई पार्टी दे ही नहीं सकती. भारत के लोगों को कांग्रेस पार्टी पर बहुत भरोसा है.