आज तक कोई नहीं पकड़ पाया श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में की गयी ये गलती, पढ़ें

mistake-in-sridevi-postmortem-report-accidental-drowning-dubai

नई दिल्ली, 13 मार्च: श्रीदेवी की मौत के बाद पूरी दुनिया में सनसनी फ़ैल गयी थी, उससे भी अधिक हैरानी उस समय हुई जब उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी और उनकी मौत की वजह Accidental Drawning बतायी गयी.

अगर ध्यान से देखा जाए तो इस रिपोर्ट में ही मिस्टेक थी. Accidental Drawning का कोई मतलब ही नहीं होता है, हाँ  Accidental Drowning जरूर होता है. जिस रिपोर्ट पर पूरी दुनिया की नजरें थीं, उसपर स्पेलिंग में मिस्टेक कर दी गयी. अब अगर रिपोर्ट के आधार पर कोई पूछे कि श्रीदेवी की मौत कैसे हुई तो लोग अपने दिमाग में करेक्शन करके और स्पेलिंग में सुधार करके बताते हैं कि श्रीदेवी की मौत Accidental Drowning की वजह से हुई.

कहने का मतलब ये है कि श्रीदेवी की मौत इस दुनिया का सबसे बड़ा रहस्य बनकर रह गया है जिसपर से शायद ही कभी पर्दा उठ पाए. एक तो वह गलती से मर गयीं. उसके बाद उनकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी गलती से Drowning की जगह Drawning लिख दिया गया जिसका कोई मतलब ही नहीं होता है.

हैरानी की बात ये है कि ना तो कोई मीडिया डॉक्टरों द्वारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट में की गयी इस गलती को पकड़ पाया और ना ही दुबई के हॉस्पिटल ने अपनी मिस्टेक में सुधार करके Drawning की जगह Drowning लिखा. श्रीदेवी की किस्मत ही खराब थी. हर जगह गलती ही गलती.

LEAVE A REPLY