एक बार पाकिस्तान जाकर धोखा खा चुके हैं मोदी, महबूबा बोलीं, फिर से करो पाकिस्तान से बात

mehbooba-mufti-appeal-modi-to-talk-with-pakistan-not-jung

श्रीनगर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक बार पाकिस्तान जाकर और दोस्ती के लिए हाथ बढाकर देख चुके हैं, वह पहले ही पाकिस्तान के हाथों धोखा खा चुके हैं क्योंकि जैसे ही मोदी दोस्ती का हाथ बढाकर पाकिस्तान से आये थे पाकिस्तानी आतंकवादियों ने तुरंत पठानकोट हमले को अंजाम दिया था, उसके बाद पाकिस्तान ने उड़ी हमले को अंजाम दिया और दर्जनों भारतीय सैनिकों को जिंदा जला दिया जिसके बाद भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक करके बदला लिया.

अब जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती फिर से चाहती हैं कि मोदी पाकिस्तान से बात करके कश्मीर मसले को हल करें, महबूबा मुफ़्ती ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तरह पाकिस्तान से बातचीत करनी चाहिए. महबूबा मुफ़्ती ने यह बात कश्मीरी पंडितों के एक कार्यक्रम में की.

महबूबा ने कहा कि मोदी को पाकिस्तान से अपील करनी चाहिए कि वह आतंकी भेजना बंद करे, भारत में दो के बदले चार मारने की बात की जाती है और बच्चे हमारे मरते हैं.

उन्होंने कहा कि जो लोग टीवी पर बैठकर जंग की बात करते हैं वह कुछ नहीं कर सकते, अगर जंग हुई तो हम मरेंगे, दोनों देश बर्बाद होंगे, यह बात दोनों देश जानते हैं इसलिए जंग कर ही नहीं सकते. जब जंग होनी ही नहीं है तो दोनों देशों के रास्ते खुलने चाहियें और दोस्ताना माहौल बनना चाहिए.