भाजपा राज में सबके अच्छे दिन, कांग्रेसी विधायकों के क्षेत्र में भी विकास करा रही खट्टर सरकार

mcf-sdm-devender-chaudhary-development-work-congress-mla-area

फरीदाबाद,11 मार्च: मोदी और बीजेपी ने चुनावों से पहले सबके अच्छे दिन लाने का वादा किया था, देश की मोदी सरकार और हरियाणा की भाजपा सरकार विल्कुल उसी रास्ते पर चल रही है और कांग्रेस विधायकों के क्षेत्र में भी विकास कार्य करवा रही है. अक्सर देखने में आता है कि सरकारें विपक्षी पार्टियों के विधायकों के क्षेत्र में कोई भी विकास कार्य नहीं करवातीं लेकिन खट्टर के राज में ऐसा नहीं है. सभी क्षेत्रों में विकास कार्य कराए जा रहे हैं चाहे वो INLD का NIT क्षेत्र हो, कांग्रेस का क्षेत्र हो या पृथला में बसपा विधायक का क्षेत्र हो.

आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र के भूआपुर गांव में वरिष्ठ उपमहापौर और भाजपा नेता देवेन्द्र चौधरी एवं चेयरमेन विनोद चौधरी ने लगभग 1 करोड़ रूपये के आरएमसी सड़क के निर्माण कार्य का नारियल तोड़कर शुभांरभ किया। यह एरिया कांग्रेस विधायक ललित नागर के क्षेत्र में आता है.

इस अवसर पर देवेन्द्र चौधरी ने कहा कि लोगो को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने में भाजपा सरकार कृतसंकल्प है। उन्होनें कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने विकास के पहिए को ऐसी गति दी है कि देश और प्रदेश के लोग बहुत खुश है।

साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के आर्शीवाद से जिस तेजी से फरीदाबाद का विकास हो रहा है शायद पहले कभी हुआ हो। और कहा कि गांव में असली भारत वहां बसता है. जहां का किसान देश के लोगों का पेट भरने के साथ साथ अन्य खान पान उपलब्ध कराता है। उन्होनें कहा कि इस सड़क के बन जाने से लोगों की राह आसान होगी ।

उन्होनें कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र की जनता केन्द्रीय राज्यमंत्री चौ.कूष्णपाल गुर्जर जी का परिवार है और परिवार के एक एक सदस्य की खुशहाली और समृद्वि के लिए वो जी तोड़ मेहनत कर रहे है,आए दिन क्षेत्र के लिए नई नई कल्याणकारी योजनाएं लेकर वो आ रहे है।

साथ ही कहा कि आज क्षेत्र में नए नए कालेज आ रहे है, चारों और सड़को का जाल बिछाया जा रहा है,पानी की नई पाईप लाईने डाली जा रही है,नई सीवरेज लाईन और पार्को के नवीनीकरण के साथ साथ गांव में 24 घण्टे बिजली उपलब्ध की जा रही है ताकि जनता को कोई समस्या ना आए।

LEAVE A REPLY