केसी त्यागी ने दी बेटे अमरीश त्यागी और Cambridge Analytica से रिश्ते की सफाई, पढ़ें

kc-tyagi-clarification-over-his-son-relation-with-cambridge-analytics

नई दिल्ली, 22 मार्च: विदेशी कंपनी Cambridge Analytica द्वारा कांग्रेस के कहने पर भारतीयों का डाटा चुराने का मामला गरमाता जा रहा है. अब इस मामले में JDU सांसद केसी त्यागी के बेटे का नाम भी आ रहा है, तेजस्वी यादव का कहना है कि केसी त्यागी का बेटा अमरीश त्यागी भी Cambridge Analytica के साथ काम कर रहा है, इसकी जांच होनी चाहिए.

आज इस मामले पर सफाई देते हुए केसी त्यागी ने कहा कि मेरे बेटे और Cambridge Analytica के बीच कोई भी फाइनेंसियल सम्बन्ध नहीं हैं, हां मेरे बेटे की कंपनी और Cambridge Analytica के बीच काम के सम्बन्ध हैं, लेकिन आज तक कोई भी फाइनेंसियल Transaction नहीं हुआ है और सरकार चाहे तो इसकी जांच करा सकती है.

केसी त्यागी ने यह भी कहा कि हमारी पार्टी JDU के भी Cambridge Analytica से कोई सम्बन्ध नहीं है, इसके अलावा Cambridge Analytica ने 2010 चुनाव में हमारी पार्टी की कोई मदद नहीं की थी.

उन्होंने कहा कि यह भी खबर आ रही है कि हमने Cambridge Analytica के CEO से मुलाकात की थी, यह बात पूरी तरह से गलत है, Cambridge Analytica से ना तो मैंने और ना ही नीतीश कुमार ने कभी मुलाकात की है, हमने आज तक Cambridge Analytica से कोई भी काम नहीं लिया है, हाँ प्रशांत किशोर ने पिछले चुनाव में जरूर हमारी मदद की थी.