करनाल पुलिस को बड़ी कामयाबी, गस्त के दौरान 4 बदमाशों को ढाई करोड़ की हिरोईन के साथ दबोचा

karnal-police-good-work-2-5-crore-worth-heroin-4-accused-arrested

करनाल, 11 मार्च: करनाल पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. बीती रात करनाल पुलिस सीआईए की टीम ने गश्त के दौरान ढाई करोड़ की हिरोईन बरामद की है। पुलिस को सूचना मिली थी कुछ लोग दिल्ली से अंबाला की ओर कार में कुछ अवैध सामान लेकर जा रहे हैं, जिसपर सीआईए-2 ने पैट्रोलिंग कर के नाकाबंदी की।

अनाज मंडी की सर्विस लेन पर नाकाबंदी के दौरान स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को रोका गया तो उसमें सवार 4 लोग नाके से पहले ही निकल कर भागने लगे, जिन्हें वहां मौजूद पुलिस के जवानों ने तुरंत काबू कर लिया। इन युवकों से तलाशी ली गई जिसमें एक काले रंग का पॉलीथीन बरामद किया गया। युवकों में से विजय नाम का युवक का पहले भी आपराधिक इतिहास रहा है.

इस टीम की अगुआई सी.आई.ए-2 इंचार्ज इंस्पेक्टर जसपाल सिंह ढ़िल्लों ने दिनांक 08/09.03.18 की रात को अपनी एक टीम को ए.एस.आई. शैलेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में थाना शहर करनाल क्षेत्र में गस्त करके अपराधों को रोकने और अपरधीयों को पकड़ने के लिए रवाना किया। जो टीम आधी रात के समय गस्त के दौरान नमस्ते चैंक करनाल पर पहुंची तो ए.एस.आई. शैलेन्द्र कुमार को गुप्त तरीके से सुचना प्राप्त हुई कि एक गाड़ी स्विफट डिजायर में कुछ व्यक्ति नशे की एक बड़ी खेप हाईवे की सर्विस लाईन से पानीपत से अंबाला की ओर जा रहे हैं। सूचना मिलते ही उप-निरीक्षक दलबीर सिंह व ए.एस.आई. शैलेन्द्र कुमार ने अपनी टीम के अनाज मंडी गेट करनाल के सामने सर्विस लाईन पर नाकाबंदी कर तैनात कर दिया।

कुछ समय बाद एक गाड़ी स्विफ्ट आती नजर आई, जिसे पुलिस टीम ने बैरिगेट लगाकर रोकने का इशारा किया. ड्राईवर ने बैरिगेट से कुछ दूर पहले अपनी गाड़ी को रोक लिया और सामने तैनात पुलिसकर्मीयों को देख एक साथ अपनी गाड़ी के चारों दरवाजे खोल चार व्यक्तियों ने निकलकर भागने का प्रयास किया। किंतु उप-निरीक्षक दलबीर सिंह व उनकी टीम ने अपनी मुस्तैदी का परिचय देते हुए, उन्हें काबू कर लिया गया।

पुलिस टीम: उप-निरीक्षक दलबीर सिंह, ए.एस.आई. शैलेन्द्र कुमार, ए.एस.आई. सिंघराज, उप-निरीक्षक राकेष कुमार, मुख्य सिपाही रविन्द्र सिंह, मुख्य सिपाही गुरमीत सिंह और मुख्य सिपाही भिन्द्र सिंह।

LEAVE A REPLY