कपिल मिश्रा ने किया राजदीप सरदेसाई का मुंह बंद, पूछा ऐसा सवाल, नहीं दे सकेंगे जवाब, पढ़ें

नई दिल्ली, 5 मार्च: इंडिया टुडे के पत्रकार बहुत पहले से ही मोदी विरोध करते आ रहे हैं, बीजेपी की कहीं पर भी सरकार बने, राजदीप सरदेसाई कोई ना कोई खोट निकालकर कांग्रेस के लिए ट्वीट करते हैं, नार्थ ईस्ट में तीनों राज्यों में बीजेपी-एनडीए की सरकार बन रही है, मेघालय में बीजेपी के सिर्फ 2 विधायक हैं फिर भी बीजेपी ने वहां पर एनडीए की सरकार बना दी और खुद भी सरकार का हिस्सा बन रही है.

राजदीप सरदेसाई बीजेपी की ताकत देखकर हैरान है, उन्हें पच नहीं रहा है कि मेघालय में बीजेपी ने एनडीए की सरकार कैसे बनवा दी. उन्होंने ट्वीट किया – केवल 2 विधायकों को लेकर बीजेपी ने 60 सीटों वाली विधानसभा में सरकार बना ली, गोवा और मणिपुर के बाद मेघालय तीसरा राज्य है जहाँ पर सिंगल लार्जेस्ट पार्टी की सरकार नहीं बनी है, यह साबित करता है कि सत्ता में बने रहने के लिए पैसा खर्च किया जा रहा है.
rajdeep-sardesai-tweet-against-bjp-in-meghalaya
राजदीप सरदेसाई ने अपने ट्वीट में बीजेपी पर पैसा देकर सरकार बनाने का आरोप लगाया है. उन्हें दिल्ली के विधायक कपिल मिश्रा ने करारा जवाब दिया. कपिल मिश्रा ने लिखा – तो इसका मतलब है कि 2014 में दिल्ली में 6 विधायकों वाली कांग्रेस को सरकार में शामिल करने के लिए पैसे दिए गए थे जबकि वह मैंडेट कांग्रेस के ही खिलाफ था, राजदीप जी, आपके दोस्त ने बताया कितना ‘पेमेंट’ हुआ था? यहाँ पर कपिल मिश्रा ने राजदीप के दोस्त केजरीवाल पर इशारा करते हुए पूछा है कि – इसका मतलब केजरीवाल ने भी कांग्रेस के 6 विधायकों को खरीदा था.

LEAVE A REPLY