काजल ने की कांग्रेस-भक्त हिन्दुओं से अपील, इतनी भी गुलामी ना करो कि ये आपको ही ख़त्म कर दें

kajal-singala-exposed-congress-divide-hindu-appeal-congress-supporters-to-protest

नई दिल्ल्ली, 21 मार्च: काजल सिंगला ने कांग्रेस भक्त हिन्दुओं से अपील की है कि आप कांग्रेस की गुलामी करो, हमें कोई दिक्कत नहीं है लेकिन इतनी भी गुलामी ना करो कि ये आपको बांटकर कमजोर कर दें और आपको ख़त्म करने की नींव रख दें.

काजल कर्नाटक में लिंगायत मामले पर प्रतिक्रिया दे रही थीं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनावी फायदे के लिए कर्नाटक में हिन्दुओं को तोड़ रही है, उन्हें आपस में बाँट रही है, इससे हिन्दू तो बंट जाएंगे लेकिन धीरे धीरे हिन्दू धर्म कमजोर हो जाएगा, जिहादी लोग उन्हें डरा-धमकाकर धर्म परिवर्तन कराने लगेंगे और कुछ वर्षों में हिन्दू धर्म ख़त्म होने लगेगा.

काजल ने कांग्रेस भक्त हिन्दुओं से कहा – अभी भी समय है जाग जाओ, कांग्रेस की गुलामी करो लेकिन उन्हें गलत काम करने से रोको, गुजरात में इन्होंने पटेलों को तोड़ने की कोशिश की, दलितों को तोड़ने की कोशिश की, हरियाणा में जाटों को तोड़ने की कोशिश की, राजस्थान में गुर्जरों को तोड़ने की कोशिश की, अब कर्नाटक में चुनाव आने वाले हैं तो लिंगायत को तोड़ने की कोशिश कर रही है.

काजल ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव के दो महीनें पहले जान बूझकर ये गेम खेला है, अगर केंद्र लिंगायत को अलग धर्म की मान्यता देने वाली फाइल मंजूर कर लेती है तो ये हिन्दुओं को तोड़ने का क्रेडिट लेंगे, अगर केंद्र नामंजूर कर देगा तो ये मोदी सरकार को कोसेंगे. हर तरफ से ये वोटबैंक की पॉलिटिक्स खेल रहे हैं लेकिन इन्हें चुनाव में जवाब मिलेगा. इन्हें कर्नाटक की जनता भी जवाब देगी और 2019 चुनाव में देश की जनता भी जवाब देगी.