मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार करने गयी जींद CIA टीम को गाँव वालों नें दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

jind-cia-team-attacked-by-unknown-people-in-balu-village-kaithal

कैथल: हरियाणा के कैथल जिले से एक सनसनीखेज खबर आई है. आमतौर पर जनता की सुरक्षा के लिए पुलिस सदैव तत्पर रहती है लेकिन कैथल में ग्रामीणों ने ही पुलिस पर हमला किया कर दिया.

एक जानकारी के मुताबिक़ एक ब्लाइंड मर्डर के मामले में युवक को गिरफ्तार करने गांव बालू पहुंची सीआईए टू जींद की टीम पर ग्रामीणों ने ईंट, पत्थर व डंडों के साथ हमला कर दिया। आरोपियों को रोकने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग भी की, लेकिन आरोपियों ने पत्थर बरसाने जारी रखे और हिरासत में लिए युवक को छुड़वाकर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने एक पुलिस के जवान को दौड़ा दौड़ा कर पीटा। हमले में तीन एएसआई व एक हेडकांस्टेबल घायल हो गया। जिन्हें सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके बाद गांव में भारी पुलिसबल पहुंचा और स्थिति को काबू में किया। घायल जींद सीआईए के अधिकारियों के मुताबिक 2008 में गांव संडील में शमशेर नाम के युवक का खेतों में ब्लाइंड मर्डर हुआ था।

पुलिस नें मामले की जांच के लिए रविवार को मर्डर के आरोपी जींद के एक युवक से पूछताछ की थी। जिसके आधार पर गांव बालू के युवक को जांच में शामिल करने के लिए दोपहर बाद टीम बालू पहुंची थी। युवक को पुलिस की गाड़ी में बैठाने लगे तो भीड़ ने टीम पर हमला कर दिया। पुलिस ने पांच-छह हवाई फायर कर जान बचाई। डीएसपी कप्तान सिंह ने बताया कि पुलिस टीम पर हमला करने के मामले में कार्रवाई जारी है।

LEAVE A REPLY