हरियाणा में निर्दोष युवाओं को पुलिस-CIA से पिटवा रहे हैं भाजपा नेता, सामने आया एक और मामला

hodal-crime-branch-beaten-sachin-panchayat-demand-action

होडल, 18 मार्च: हरियाणा में जब से भाजपा की सरकार बनी है, नेता लोग पुलिस और क्राइम ब्रांच का दुरूपयोग करके निर्दोष युवाओं को टॉर्चर करवा रहे हैं, गुरुग्राम में बॉबी कटारिया को क्राइम ब्रांच ने रिमांड पर लेकर टॉर्चर किया था तो अब होडल में भी एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ पर भाजपा नेता हर्ष कुमार के बेटे पर एक युवक को होडल क्राइम ब्रांच द्वारा टॉर्चर करवाने का आरोप लग रहा है. बता दें कि हर्ष कुमार कांग्रेस सरकार में मंत्री रह चुके हैं लेकिन 2014 में वह भाजपा में शामिल हो गए थे और भाजपा के टिकट पर हथीन से चुनाव लड़े थे लेकिन इनेलो के केहर सिंह ने उन्हें पराजित कर दिया था. फिलहाल पूर्व में वह किसी भी पार्टी में रहे हों लेकिन वर्तमान में वह भाजपा के ही नेता हैं.

जानकारी के अनुसार दस मार्च को सांय साढ़े 5 बजे हथीन के बास मोहल्ला निवासी सचिन को होडल सीआईए की टीम उनकी दुकान के समीप से उठाकर ले गई थी। आरोप है कि सचिन को पुलिस के कर्मियों ने बेरहमी से सिर्फ इसलिए पिटाई की क्योंकि पुलिस चाहती थी कि सचिन हर्ष कुमार के बेटे के गोलीकांड के मामले में गवाही ना दे.

पुलिस पर दबाव बनवाने का आरोप पूर्व मंत्री हर्ष कुमार के बेटे विश्व कुमार उर्फ भालू पर है। हालांकि इस मामले में पीडि़त पक्ष एसपी इनेलो विधायक केहर सिंह उठा चुके हैं। फिर भी सुनवाई नहीं हुई। जिसके चलते रविवार को पंचायत की गई।

पंचायत में भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष कर्नल राजेंद्र रावत, जिला महासचिव जय सिंह चैहान, भाजपा के सूरज पांडे्य, कल्लू तेवतिया व मोती राम ने पुलिस द्वारा किए गए घिनौने कार्य की कड़े शब्दों में निंदा की। यहां तक की भाजपा के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस कप्तान में फैसले लेने की क्षमता नहीं। ऐसे अधिकारी को यहां से तबादला कर देना चाहिए। क्षेत्र के कई गंभीर मामले ऐसे हैं जो अभी तक ट्रेस नहीं हुए। पुलिस बेलगाम होती जा रही है।

पंचायत में विधायक केहर सिंह रावत ने इस पूरे मामले को राजनीति से प्रेरित बताया। उन्होंने कहा कि कई सरकारों में मलाई मारने वाले भाजपा नेता की सह पर बेगुनाहों को प्रताडि़त किया जा रहा है। ऐसे पुलिस कर्मियों को निलंबित करके उनके खिलाफ मामला दर्ज होना चाहिए।

पुलिस की पिटाई से घायल सचिन ने पंचायत में घटना वाले दिन की दास्तान लोगों को सुनाई। पंचायत में महेंद्र सहरावत, भग्गन मास्टर रींडका, वेद प्रकाश उर्फ चुन्नू, लज्जा राम एडवोकेट, प्रमोद कुमार, अमरू पहलवान के अलावा कई पंचों ने अपनी बात रखी।

गठित की गई कमेटी में भगवान सिंह रींडका, कुलदीप एडवोकेट, अनिल चैहान, सूरज पांडे, गजराज आर्य, मोती राम शर्मा, कर्नल रावत, महेंद्र सरपंच गहलब, अमरू पहलवान, चंद्र शेखर खोकियाका, चंद्र मोहन सिंह, नरेश चैधरी, प्रमोद, उत्तम पाल, हाजी बाबूदीन, कल्लू तेवतिया, रामकुमार बघेल, डाक्टर यासीन, बाल जी एडवोकेट, करन सिंह यादव, रबिन पार्षद, बाल किशन शर्मा, जुगेंद्र सिंह राजा जी शामिल हैं। रिर्पोटर देवराज शर्मा