युवा लीडर बॉबी कटारिया की सलामती के लिए उनके समर्थक ने दिल्ली से आकर उनके घर पर करवाया हवन

hawan-pujan-at-bobby-kataria-home-by-neerval-gaon-ajit-for-his-safety

गुरुग्राम, 20 मार्च: बॉबी कटारिया के ऊपर गुरुग्राम और फरीदाबाद के प्रशासन ने जितना जुल्म किया, जनता उन्हें उतना ही प्यार दे रही है. बॉबी कटारिया को 9 दिन रिमांड में लेकर थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया गया, दो महीने जेल में रखा गया, अब जनता उन्हें प्यार देकर उनका दर्द बाँट रही है. आज उनकी जिंदगी की सलामती के लिए उनके घर पर उनके समर्थकों ने दिल्ली से आकर हवन और पूजन किया साथ ही भगवान से उनकी सलामती की कामना की गयी.

खबर के अनुसार दिल्ली के नजफगढ़ एरिया के नीरवाल गाँव के अजीत आज बॉबी कटारिया के घर पहुंचे और उनके घर पर ही हवन किया ताकि बॉबी कटारिया पर कोई कष्ट ना आये और वह फिर से पहले की तरह लोगों की मदद कर पाए.

अजीत के बारे में बताया जाता है कि वह बॉबी कटारिया के समर्थक हैं और उनके जेल जाने से चिंतित हैं, अब बॉबी कटारिया जेल से बाहर आ गए हैं तो उन्हें दोबारा किसी मुसीबत से बचाने के लिए उनके घर पहुंचे और सभी लोगों ने मिलकर हवन किया. हवन में बॉबी कटारिया का पूरा परिवार और दोस्त शामिल हुए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुरुग्राम की जनता बॉबी कटारिया के अन्दर एक अच्छे युवा नेता की तस्वीर देख रही है. वैसे भी देशवासी अब युवा नेताओं को अधिक पसंद करने लगे हैं. अगर बॉबी कटारिया जैसे लोग आगे आयें और गरीबों की सेवा करें तो देश के लिए इससे बढ़िया बात और क्या हो सकती है.